मनोरंजन

कोरोना वायरस: फिल्मों और सीरियलों में 'किसिंग सीन' पर लगा बैन

कोरोना वायरस: फिल्मों और सीरियलों में 'किसिंग सीन' पर लगा बैन

मीडिया रिपोर्ट 

चीन : कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए अब छोटे और बड़े पर्दों पर किसिंग सीन दिखाई नहीं देंगे क्योंकि इन पर बैन लगा दिया गया है। कोरोना वायरस के डर से ताइवान ने फिल्मों और सीरियलों में किसिंग सीन की शूटिंग पर रोक लगाने को आदेश दिया है। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों को ज्यादा नजदीक न आने की भी सलाह दी गई है। ताइवान की न्यूज एजेंसी यूनाइटेड डेली की रिपोर्ट के मुताबिक लोग इस संक्रमण से बच सकें इसलिए टीवी सीरियलों और फिल्मों में किसिंग सीन के शूट पर रोक लगा दी गई है।

बता दें कि फोरमोसा टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल गोल्डल सिटी में एक्ट्रेस मिया चिऊ (Mia Chiu) और एक्टर जून फू (Jun Fu) के बीच अक्सर ही किसिंग सीन फिल्माए जाते रहे हैं और दोनों लंबे-लंबे किसिंग सीन दे चुके हैं, लेकिन अब कोरोना वायरस के चलते ऐसा नहीं होगा। वहीं किसिंग सीन बैन पर एक्ट्रेस मिया चिऊ ने खुशी जताई और कहा कि सीन को पूरा करने के लिए लाइट किसिंग सीन भी पर्याप्त होता है। इसके साथ ही ताइवान ने छोटे पर्दे से जुड़े कलाकारों को  भीड़ भाड़ वाली जगहों पर अत्यधिक अंतरंग दृश्य शूट करने से बचने को कहा और फिल्म निर्माण से जुड़े सदस्यों को भी मास्क लगाकर रहने को कहा गया है।

ताइवान में बिना किसी तरह के लक्षण के घातक कोरोना वायरस का पहला मामला दर्ज किया गया है जिसके बाद देशभर इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है।  बता दें कि चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या बढ़कर 910 हो गई है, जबकि 40171 लोगों में इस संक्रमण के पाये जाने की पुष्टि हुई है। इस वायरस ने अबतक भारत समेत 25 से अधिक देशों को अपनी चपेट में ले लिया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email