मनोरंजन

अक्षय ने आमिर की फिल्म के लिए बढ़ाई 'बच्चन पाण्डेय' की रिलीज डेट

अक्षय ने आमिर की फिल्म के लिए बढ़ाई 'बच्चन पाण्डेय' की रिलीज डेट

एजेंसी 

मुंबई : साल 2020 के क्रिसमस पर साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पाण्डेय', आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ रिलीज होने वाली थी. 'बच्चन पाण्डेय' की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए आमिर खान, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला शुक्रगुजार हैं.

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पाण्डेय' की रिलीज की तारीख बढ़ाने के लिए धन्यवाद किया है. अब आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' इस साल क्रिसमस पर सोलो रिलीज होगी. बता दें साल 2020 के क्रिसमस पर साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पाण्डेय', 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ रिलीज होने वाली थी. 'बच्चन पाण्डेय' की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए आमिर खान, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला शुक्रगुजार हैं.

आमिर खान ने ट्विटर पर अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को टैग करते हुए लिखा, ''कई बार एक ही बातचीत में सारे हल निकल आते हैं. मेरी रिक्वेस्ट पर 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने के लिए मेरे प्यारे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया. उनकी फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं भी इसे देखना चाहूंगा. ढेर सारा प्यार.''

इस तरह से अब साफ होता है कि आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पाण्डेय' के साथ नहीं क्लैश करने वाली है.

आपको बता दें लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है. फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान फिल्म के लिए 20 किलो वजन कम कर रहे हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email