मनोरंजन

रिलीज होने पहले विवादों में 'दबंग 3', हिंदू जन जागृति समिति ने की फिल्म बैन की मांग

रिलीज होने पहले विवादों में 'दबंग 3', हिंदू जन जागृति समिति ने की फिल्म बैन की मांग

एजेंसी 

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दबंग 3 रिलीज होने पहले विवादों में फंस गई है। विवाद इतना बढ़ गया है कि 'दबंग 3' की रिलीज पर रोक की मांग तक उठने लगी है। खबर है कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड़ हुड़' पर हिंदू जन जागृति समिति ने आपत्ती जताई है। हिंदू जन जागृति समिति ने सेंसर बोर्ड से फिल्म को सर्टिफिकेट न देने की भी मांग की है। 

हिंदू जन जागृति समिति ने फिल्म के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा कि इसके गानों के कुछ सीन्स के चलते हिंदुओं की धार्मिक भावना को ठेस पहुंचा है। इसके कारण इस फिल्म को सेंसर प्रमाण न दिया जाये। समिति का कहना है कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग 'हुड हुड दबंग' में सलमान साधू-संतों के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं। इस तरह के दृश्य शूट करके मेकर्स ने उनका अपमान किया है। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र और झारखंड में हिंदू जन जागृति समिति के आयोजक सुनील घनवट ने फिल्म पर सवाल उठाते हुए कहा कि फिल्म के गाने में सलमान खान साधुओं के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। इसके कारण हिंदूओं की भावना की आहत हुई हैं। सुनील ने सवाल किया है कि जिस तरह से सलमान खान ने साधुओं को नीचा दिखाया है, क्या वे मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इसी तरह नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?

आपको बता दें कि वीडियो में सलमान नदी किनारे शिव, विष्णु और ब्रह्मा के रूप में तैयार हुए लोगों के साथ नाचते हुए दिख रहे हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सलमान की फिल्म 'दबंग 3' इस तरह के विवाद में फंसी है। इससे पहले यह फिल्म अपने शूटिंग के दिनों में भी विवादों में आ गई थी। इससे पहले फिल्म के शूटिंग सेट से खबर आई थी कि शिव लिंग पर लकड़ी का टुकड़ा लगाकर शूटिंग की गई थी। जिसके बाद फिल्म की टीम ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि शिवलिंग की सुरक्षा और सम्मान के लिए ऐसा किया गया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म 'दबंग' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा के अलावा चुलबुल की जिंदगी में एक और लड़की दिखाई जाएगी। इस लड़की का किरदार निभाएंगी अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर। 'दबंग 3' 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email