मनोरंजन

फोर्ब्स की लिस्ट में चौथे सबसे ज्यादा कमाई वाले एक्टर बने अक्षय कुमार, जाने कितनी है इनकम

फोर्ब्स की लिस्ट में चौथे सबसे ज्यादा कमाई वाले एक्टर बने अक्षय कुमार, जाने कितनी है इनकम

एजेंसी 

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को फोर्ब्स की 2019 की सूची में सबसे अधिक कमाई वाले एक्टर्स में चौथा स्थान मिला है। जून 2018 से जून 2019 तक उनकी कुल कमाई 68 मिलीयन डॉलर यानी 486 करोड़ रुपये के करीब रही। इस सूची में सबसे ऊपर हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन का नाम है। रॉक के नाम से जाने जाने वाले ड्वेन की एक साल की कमाई 89.4 मिलीयन डॉलर यानी 639 करोड़ रुपये के करीब है। 58 मिलीयन डॉलर के साथ जैकी चैन भी टॉप 10 लिस्ट में हैं। टॉप 10 में जगह बनाने वाले अक्षय इकलौते बॉलीवुड स्टार हैं। 

अक्षय की 'मिशन मंगल' ने एक सप्ताह में की इतनी कमाई अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म मिशन मंगल भी जमकर कमाई कर रही है। इस फिल्म ने दिन में 114.39 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं अक्षय के हाथ में कई अन्य फिल्में भी हैं जो वे जल्द शुरू करेंगे। हाल ही में अक्षय ने फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। इसके अलावा वे अभी रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में काम कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं। 

इन फिल्मों के लिए तैयार अक्षय कुमार- अक्षय कुमार को इसके बाद फिल्म 'बच्चन पांडे', 'लक्ष्मी बोम्ब' और हाउसफुल 4 में भी देखा जाएगा। बता दें कि अक्षय नीरज पांडे की फिल्म क्रैक में दिखाई पड़ेंगे। इस फिल्म की घोषणा 2016 में कर दी गई थी और इसे 2017 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाना था लेकिन कुछ कारणों से ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। बता दें कि अक्षय ने नीरज के साथ 'बेबी' और 'स्पेशल 26' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

असम बाढ़ पीड़ितों को अक्षय ने दी थी 2 करोड़ की मददअक्षय कुमार हाल ही में असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए चर्चा में आए थे। अक्षय कुमार ने असम बाढ़ के लिए 2 करोड़ रुपए दान दिए थे। इनमें से एक करोड़ रुपए असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में और एक करोड़ रुपए असम के ही काजीरंगा नेशनल पार्क में राहत एवं बचाव कार्य के लिए भेजे गए। आपको बता दें कि हाल ही जारी हुई फोर्ब्स की सूची के मुताबिक अक्षय कुमार दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हस्तियों में शामिल हैं। असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दी गई डोनेशन की जानकारी अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी। तब अक्षय ने लोगों से भी अपील की थी कि वो इस मुश्किल घड़ी में असम के लोगों की मदद के लिए आगे आएं। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email