मनोरंजन

अमिताभ बच्‍चन का बड़ा खुलासा - 75 फीसदी लीवर हो चुका है खराब

अमिताभ बच्‍चन का बड़ा खुलासा - 75 फीसदी लीवर हो चुका है खराब

मुम्बई : महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के जरिये टीवी इंडस्‍ट्री में लौट आये हैं. 19 अगस्‍त को रात 9 बजे से इस शो को शानदार आगाज हुआ. हर बार ही तरह इस बार भी महानायक के अंदाज और उनके सवाल पूछने के शानदार तरीके ने लोगों के दिलों में जगह बना ली. शो में शामिल होनेवाले कंटेस्‍टेंट भी काफी उत्‍सुक है. एक तरफ अमिताभ बच्‍चन इस शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं तो वहीं उन्‍होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसने उनके प्रशंसकों को परेशान कर दिया है.

महानायक ने यह बयान एक निजी चैनल को दिया. वे इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि बनकर पहुंचे थे. उन्‍होंने कहा,' मुझे यह कहते हुए बुरा नहीं लगता कि मैं ट्यूबरकोलोसिस (टीबी) और हेपेटाइटिस बी से पीड़ित हूं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मेरे लीवर का 75 फीसदी हिस्‍सा खराब हो चुका है और 25 फीसदी लीवर के सहारे जी रहा हूं.' उन्‍होंने आगे कहा,' टीबी जैसी बीमारियों का इलाज होता है. मुझे 8 साल तक नहीं पता था कि मैं टीबी से पीडित हूं. जो मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ न हो. अगर आप जांच कराने के लिए तैयार नहीं है तो आपको कुछ भी पता नहीं चलेगा, न ही इसका इलाज हो पायेगा.' अमिताभ बच्‍चन इससे पहले भी कई बार अपनी बीमारी का खुलासा कर चुके हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email