मनोरंजन

'सेक्रेड गेम्स-2' में सैफ अली खान के सीन को लेकर हुआ विवाद, इस विधायक ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

'सेक्रेड गेम्स-2' में सैफ अली खान के सीन को लेकर हुआ विवाद, इस विधायक ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

एजेंसी 

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की सबसे पाॅपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स विवादों में आ गया है। इस सीरीज में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुरवीन चावला, पंकज त्रिपाठी समेत कई स्टार्स हैं। लेकिन सीरीज में सैफ अली खान के  रोल को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इस सीरीज में सैफ अली खान एक सरदार की भूमिका में हैं, जिसका नाम सरताज है। दिल्ली विधायक मंजिदर सिंह सिरसा ने नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स की तीखी आलोचना की है। 

दरअसल, सीरीज में सैफ हाथ में पहनने वाला कड़ा निकाल कर फेंक देते हैं, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दिल्ली के राजौरी गार्डेन से अकाली विधायक ने मांग की है कि सीरीज से इस सीन को तुरंत हटाया जाए, यही नहीं सिरसा ने धमकी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो वह कानूनी रास्ता अपनाएंगे। सिरसा का कहना है कि सिख धर्म में कड़ा पहनना एक धार्मिक परंपरा है, ऐसे में इसे निकाल कर फेंक देना धर्म का अपमान है।

सिरसा ने ट्विटर पर एक ट्वीट करके सीरीज के उस सीन को दिखाया जिसमें सैफ हाथ से कड़ा निकाल कर फेंक देते हैं। सिरसा लिखते हैं कि मैं ये देखकर हैरान हूं कि आखिर क्यों बॉलीवुड सिख धर्म का अपमान करने पर तुला है। अनुराग कश्यप ने जानबूझकर 'सेक्रेड गेम्स 2' में इस दृश्य को रखा है, जिसमे सैफ अपना कड़ा निकालकर समंदर में फेंक देते हैं। यह कोई साधारण गहना नहीं है, यह सिखों का गर्व है और गुरु साहिब का आशीर्वाद है।

अनुराग कश्यप पर निशाना साधते हुए सिरसा ने कहा कि अगर आपको सिखों के बारे में जानकारी नहीं है, आपने इसपर शोध नहीं किया है तो आखिर क्यों सीरीज में सिख किरदार को मुख्य भूमिका में रखा गया है। उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं कि फिल्म से इस सीन को जल्द से जल्द हटाया जाए, अन्यथा वह कानूनी कार्रवाई करेंगे सीन को जल्द से जल्द हटाया जाए, अन्यथा वह कानूनी कार्रवाई करेंगे।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email