मनोरंजन

टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत

टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख की सड़क दुर्घटना में मौत

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर चाइल्ड एक्टर शिवलेख सिंह के फैन्स के लिए बूरी खबर सामने आई है. गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई है. शिवलेख 'बालवीर', 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते थे. न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 14 वर्षीय शिवलेख सिंह की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार घटना में उनके माता-पिता समेत तीन लोग भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. इस हादसे के बाद पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. 

करीब 3 बजे हुआ यह हादसा 
रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने पीटीआई को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं. आरिफ शेख ने पीटीआई को बताया कि यह हादसा करीब 3 बजे हुआ. 

बिलासपुर से रायपुर जा रहा था परिवार
आरिफ शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे. जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई.  इस घटना में शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इन टीवी सीरियल में कर चुके थे काम

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है. गौरतलब है कि शिवलेख सिंह जी टीवी के 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज', सोनी टीवी के 'संकटमोचन हनुमान', कलर्स टीवी के 'ससुराल सिमर का', सब टीवी के 'खिड़की', 'बालवीर', 'श्रीमान जी', 'श्रीमती जी', बिग मैजिक के 'अकबर बीरबल' में नजर आ चुके हैं. बता दें, शिवलेख का परिवार पिछले 10 वर्षों से मुंबई में रह रहा है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email