मनोरंजन

बहन सुनैना के आरोप पर बोले ऋतिक रोशन, मेरे घर धर्म जैसी चीज को महत्व नहीं

बहन सुनैना के आरोप पर बोले ऋतिक रोशन, मेरे घर धर्म जैसी चीज को महत्व नहीं

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन लंबे समय से कई विवादों की वजह से चर्चा में हैं. ऋतिक की फैमिली पर चल रहे संकट के बादल हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद ऋतिक की खुद की बहन सुनैना ने उनपर और पूरे परिवार पर कई इल्जाम लगाए. लेकिन अब ऋतिक रोशन ने पहली बार बहन से जुड़े मामले पर खुलकर बात की है.  हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा, "ये हमारे घर का निजी और सेंसिटिव मामला है. मौजूदा समय में जो दीदी की हालत है, ऐसे समय में मेरा कुछ भी बोलना ठीक नहीं होगा. ये एक ऐसी चीज है, जिससे कई परिवार गुजर रहे हैं और जिस तरह हम हेल्पलेस हैं वैसे वो भी होते हैं." 

सुनैना विवाद पर ऋतिक बोले- मेरे घर धर्म जैसी चीज को महत्व नहीं

ऋतिक ने बताया, "हमारे परिवार में धर्म के आधार पर लोगों को जज नहीं किया जाता है. मेरे घर में कभी भी धर्म को ना इतना महत्व दिया गया और ना इस बारे में कभी बात की गई है. मैं ऐसा यकीन रखना चाहता हूं कि देश में भी अब ऐसा ही होगा."

बता दें कि कुछ समय पहले सुनैना रोशन ने अपने परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था 'परिवार ने मेरी जिंदगी को नरक बना दिया है. मेरा एक मुस्लिम बॉयफ्रेंड है, मैं उससे शादी करना चाहती हूं. मैंने जब ये बात अपने पिता को बताई तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा था. सुनैना रौशन के इस आरोपों के बाद बॉलीवुड गलियारों में खलबली मच गई थी. ' सुनैना रोशन ने कहा था कि वह अब तक नर्क में रह रही थीं और उसके परिवार ने उसकी जिंदगी को बर्दाश्त के बाहर बना दिया था. उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने उन्हें न्याय पाने में मदद की है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email