मनोरंजन

वेब सीरीज में ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’में साइंटिस्ट के अवतार में दिखेंगी साक्षी तंवर

वेब सीरीज में ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’में साइंटिस्ट के अवतार में दिखेंगी साक्षी तंवर

मुंबई : अभिनेत्री साक्षी तंवर, ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे कार्यक्रमों के लिए घर-घर में मशहूर हैं और अब वह बहुत जल्द ही निर्माता एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’ में एक वैज्ञानिक के किरदार को निभाते दिखेंगी. ऑल्ट बालाजी का यह शो चार महिला वैज्ञानिकों के ऊपर आधारित होगा जो मंगल ग्रह पर जाने की भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी के मिशन का पूरा लेखा-जोखा तैयार करेंगी.

इन चार महिला वैज्ञानिकों में से एक साक्षी भी होंगी जिनके किरदार का नाम नंदिता होगा.

साक्षी ने एक बयान में कहा, “‘एम.ओ.एम..’ वेब सीरीज पूरी तरह से महिलाओं पर केन्द्रित है. मैं बेहद खुश हूं कि ऑल्ट बालाजी ने मुझे नंदिता हरिप्रसाद का रोल ऑफर किया जो कि आईएसए की एक वरिष्ठ वैज्ञानिक हैं.”

दूसरे पोस्टर में कैप्शन में लिखा है, ‘चार महिला वैज्ञानिकों की कहानी, जो मंगल ग्रह पर भारत के पहले मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए असाधारण चुनौतियों का सामना करती हैं.,’एकता कपूर की वेब सीरीज कुल मिलाकर इसरो (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) 2014 मार्स ऑर्बिटर मिशन (एमओएम) और उसके पीछे चार महिलाओं पर आधारित है. ‘एम.ओ.एम..’ साक्षी के अलावा मोना सिंह, निधि सिंह और पलोमी घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email