मनोरंजन

अमृतसर ट्रेन हादसा: बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को दे रहे हैं सांत्वना

अमृतसर ट्रेन हादसा: बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को दे रहे हैं सांत्वना

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार को हुए रेल ट्रैक पर बड़े हादसे से बॉलीवुड में काफी गम का माहौल है. इस हादसे के बाद बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया के जरिए पीड़ित परिवारों को सांत्वना दे रहे है. इसके साथ वो हेल्पलाइन नंबर भी शेयर कर रहे हैं और ब्लड डोनेट करने की अपील भी कर रेह हैं. दशहरा पर अचानक हुए इस भयंकर हादसे के बारे में जानने के बाद हर कोई हैरान परेशान हो रहा है. अमृतसर के जौड़ा फाटक पर यह हादसा हुआ जहां दशहरा का मेला लगा हुआ था और बड़ी तादाद में लोग वहां जुटे हुए थे. ट्रेन जालंधर से अमृतसर जा रही थी. रेल पटरियों के निकट मैदान पर ‘रावण दहन’ देखने के लिए मौके पर कम से कम 300 लोग मौजूद थे. ऐसे में तेज रफ्तार से आई ट्रेन ने महज कुछ ही सेकेंडों में कई जानें लील लीं.


अजय देवगन, "अमृतसर में हुए रेल ट्रैक हादसे के बारे में जानकर दर्द हो रहा है. मेरी संवेदना सभी परिवारों के साथ हैं."


अनुपम खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे के बाद मैं काफी दुखी हूं. जिन लोगों ने अपने परिजनों और दोस्तों को खो दिया है उनके लिए मेरा दिल बेहद परेशान है. भगवान उनको ये कष्ट सहने की शक्ति और हिम्मत दें." इसके साथ ही अनुपम खेर ने सभी हेल्पलाइन नंबर भी ट्विटर के जरिए साझा किए हैं.

किरन खेर, "अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे में 50 से ज्यादा लोगों की मौत से काफी हैरान और परेशान हूं. ये हादसा रावण दहन के वक्त हुआ. रेलवे ट्रैक पर कोई भी ऐसे उवेंट कैसे किया जा सकता है? लापरवाही की हद है. जिन्हों अपने करीबियों को खाया हैं मैं दिल से उन्हें दिलासा देती हूं."

स्वरा भास्कर, "अमृतसर में हुए हादसे के पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना..ये बहुत दुखद है!!!! त्यौहार पर भयानक खबर. सभी को ये कष्ट सहन करने की हिम्मत दे."

आलिया भट्ट, "अमृतसर ट्रेन हादसा दिल तोड़ देने वाला है! ये हादसा बेहद भयानक है..सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे खराब रवैये का ये एक और उदाहरण है.. पीड़ितों के लिए प्रार्थना."

कपिल शर्मा, "अमृतसर रेल दुर्घटना के बारे में सुन के बहुत दुःख हुआ. ईश्वर उनके परिवार वालों को इस त्रासदी से उभरने के लिए हौसला दे और जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं."

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email