मनोरंजन

मंदिर से लौटते वक्त हुआ था दुर्घटना, बेटी के बाद सिंगर की भी मौत

मंदिर से लौटते वक्त हुआ था दुर्घटना, बेटी के बाद सिंगर की भी मौत

साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फेमस सिंगर बालाभास्कर का मंगलवार तड़के केरल के एक अस्पताल में निधन हो गया. सिंगर का इलाज तिरुअनंतपुरम के अनंतापुरी अस्पताल में चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने मंगलवार सुबह 12:50 बजे अंतिम सांस ली.

बता दें कि बीते सप्ताह बालाभास्कर और उनका परिवार दर्दनाक सड़क हादसे का शि‍कार हो गया था. इस दुर्घटना में सिंगर की दो साल की बेटी की मौके पर मौत हो गई थी.

कैसे हुआ हादसा?

ये हादसा तिरुअनंतपुरम के करीब पालीपुरम नाम के इलाके में हुआ. सिंगर अपनी पत्नी और बेटी के साथ त्रिसूर में एक मंदिर के दर्शन के लिए गए थे और वापस लौट रहे थे.

बता दें कि शादी के 15 साल बाद बालाभास्कर के यहां बेटी का जन्‍म हुआ था. इसी खुशी के मौके पर वो और उनकी पत्‍नी भगवान को धन्‍यवाद करने मंदिर दर्शन के लिए गए थे. मंदिर से लौटते वक्त उनकी गाड़ी तेज रफ्तार से एक पेड़ से जा टकराई. ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. घायल अवस्था में इस परिवार को पेट्रोल यूनिट ने अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी बेटी को बचाया नहीं जा सका.

12 साल की उम्र में की थी करियर की शुरुआत

बालाभास्कर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अपने फ्यूजन के लिए मशहूर थे. वह अपने स्टेज शोज के लिए जाने जाते थे. महज 12 साल की उम्र से ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कर दी थी.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email