विश्व

17 साल की इंस्टाग्राम स्टार को दोस्त ने उतारा मौत के घाट

17 साल की इंस्टाग्राम स्टार को दोस्त ने उतारा मौत के घाट

एजेंसी 

न्यू यार्क: अमेरिका की एक 17 साल की सोशल मीडिया स्टार बियांका डेविंस की उसके गृहनगर यूटिका, न्यू यॉर्क में बेरहमी से कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। बियांका डेविंस शनिवार रात 21 वर्षीय ब्रैंडन क्लार्क के साथ न्यूयॉर्क शहर के क्वींस में एक संगीत कार्यक्रम हिस्सा लेने गई थी। लेकिन अगली सुबह डेंविंस का शव एक काली एसयूवी के पास पाया गया। 21 साल के स्टाकर ब्रैंडन क्लार्क ने रविवार तड़के अपने इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बियांका की खून से लथपथ तस्वीरें पोस्ट लोगों को हैरान कर दिया। फोटो में उसका गला काटा गया था। 

दो महीने पहले इंस्टाग्राम पर हुई थी मुलाकात देखते ही देखते डेविंस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हालांकि फोटों वायरल होने के बाद लोगों ने वहां की कुछ कंपनियों पर भी गुस्सा निकाला। बता दें कि बियांगा डेविंस को ई-गर्ल के रूप में जाना जाता था। इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट था जिसमें उनके लगभग 6 हजार फॉलोअर्स थे। यूटिका पुलिस के अनुसार क्लार्क और डेविंस के बीच दो महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर मुलाकात हुई थी और दोनों ने एक दूसरे के फोटो भी शेयर किए थे। लेकिन वे कई अवसरों पर व्यक्तिगत रूप से भी मिले थे और एक दूसरे के परिवार को जानते थे। घटना के बाद डेविंस के घर वालों ने कहा कि उनका परिवार तबाह हो गया और कहा कि उनकी बेटी एक प्रतिभाशाली कलाकार थी। 

पुलिस तान रखी बंदूक फिर फोटो अपडेट कर रहा था आरोपी लेकिन जब अधिकारियों ने तिरपाल के नीचे भूरे बालों को देखा तो क्लार्क से पूछताछ की। तब क्लार्क ने पुलिस को बताया कि यह डेविंस का शव है। इस दौरान भी क्लार्क ने डेविंस के शव के साथ सेल्फी लेने के लिए फोन का इस्तेमाल किया। यहीं नहीं जब पुलिस ने उसको काबू रखने के लिए उसर पर बंदूक तान रखी थी तब भी वह कथित रूप से पीड़ित की भयावह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपडेट कर रहा था। पुलिस ने घायल क्लार्क का इलाज करवाया और फिर सोमवार को आधिकारिक तौर पर सेकेंड डिग्री मर्डर का आरोप लगाया गया। 

'मुझे माफ करना बियांका' क्लार्क फोटो के साथ कैप्शन दिया था मुझे माफ करना बियांका। सोमवार को यूटिका पुलिस की ओर से जारी एक बयान के अनुसार क्लार्क ने खुद ही 911 पर कॉल कर डेविंग के हत्या के बारे में अपमानजनक बयान दिए थे। इसके बाद जब अधिकारी मौके पर पहुंचने तो वहां उनको एक काले रंग की एसयूवी के पास एक आदमी को जमीन पर लेटा देखा। अधिकारियों ने जब पास पहुंचने की कोशिश की तो क्लार्क ने खुद को चाकू से गर्दन पर वार करना शुरू कर दिया। इसके बाद क्लार्क बगल में ही एक तख्ते पर लेट गया। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email