Entertainment

बॉलीवुड में मिस्टर इंडिया के सीक्वल से लॉन्च होंगी जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड में मिस्टर इंडिया के सीक्वल से लॉन्च होंगी जाह्नवी कपूर

रिपोर्ट 

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड डेब्यू काफी समय से चर्चा में बना हुआ है. लेकिन अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह किस फिल्म से और कब डेब्यू करने जा रही हैं. अब खबर है कि वह मम्मी श्रीदेवी के साथ मिस्टर इंडिया के सीक्वल में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी मिस्टर इंडिया-2 में श्रीदेवी के साथ काम करेंगी. फिल्म में दो कपल जोड़ियां होंगी. पहली जोड़ी अनिल कपूर और श्रीदेवी की होगी. दूसरी लीड रोल जोड़ी में युवा किरदार को दिखाया जाएगा. जिसमें जाह्नवी कपूर हीरोइन का रोल निभाएंगी.

sridevi and jhanvi kapoor के लिए चित्र परिणाम

खबरें हैं कि 1987 की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल को रवि उद्वावर डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने श्रीदेवी स्टारर फिल्म मॉम से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया था. वैसे मिस्टर इंडिया के सीक्वल बनाने की चर्चा काफी समय से है. प्रोड्यूसर बोनी कपूर इसका पार्ट-2 बनाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. हाल ही में श्रीदेवी ने कहा था कि इस फिल्म के सीक्वल पर बात करना जल्दबाजी होगी. अभी बस आइडिया डिस्कस हुआ है, कुछ फाइनल नहीं हुआ.

कुछ दिन पहले खबर आई कि श्रीदेवी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर करण जौहर से नाराज होने गई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'सैराट' के हिंदी रीमेक के लिए करण ने जाह्नवी को साइन भी कर लिया है. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है और शायद इसी बात से श्रीदेवी करण से नाराज हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email