व्यापार

खास तरीके से तैयार किए गए लेज़ गॉरमेट चिप्स की प्रीमियम रेंज हुई लॉन्च

खास तरीके से तैयार किए गए लेज़ गॉरमेट चिप्स की प्रीमियम रेंज हुई लॉन्च

अभिषेक वर्मा 

नई दिल्ली : भारत के पसंदीदा आलू चिप्स ब्रांडों में से एक, Lay’s ने अपने पोर्टफोलियो में रोचक स्वाद जोड़ते हुए, स्लो कुक किए हुए प्रीमियम कैटल चिप्स, लेज़ गॉरमेट की एक प्रीमियम रेंज लॉन्च की है। ये उन लोगों के लिए तैयार किया गया है जो बेहतर स्नैकिंग का अनुभवों करना चाहते हैं। नवीनतम पेशकश तीन स्वादिष्ट वैरिएंट - लाइम एंड क्रैक्ड पेपर, थाई स्वीट चिली और विंटेज चीज़ और पेपरिका में उपलब्ध है। इस लॉन्च के लिए, Lay’s ने एक कैंपेन फिल्म भी रिलीज की है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट की गई ये फिल्म लेज गॉरमेट के प्रीमियम स्नैकिंग अनुभव और 'इट्स नॉट कुक, इट्स क्राफ्टेड' के कॅन्सेप्ट पर प्रकाश डालती है। टीवीसी फिल्म इस बात पर ध्यान केंद्रित करती है कि कैसे स्लो कुक किए हुए कैटल चिप्स लेज गॉरमेट्स एक बेहतर अनुभव प्रदान करता हैं।

बेहतर गुणवत्ता वाले चुनिंदा आलू से बने, लेज़ गॉरमेट चिप्स की सीज़निंग की जाती है और सबसे अच्छी सामग्री के साथ बनाया जाता है। इस थिक कटे हुए सुनहरे चिप की हर क्रिस्पी बाइट, स्वाद और सुगंध से भरपूर है, जो स्नैक टाइम के लिए एकदम सही चिप्स हैं।

पेप्सिको इंडिया की मार्केटिंग डायरेक्टर, पोटैटो चिप्स कैटेगरी, शैलजा जोशी ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में जो पोटैटो चिप्स कैटेगरी में सबसे आगे रहना वाला लेज अपनी इनोवेटिव पेशकशों के साथ उपभोक्ताओं के लिए अद्वितीय अनुभव तैयार कर रहा है। लेज गॉरमेट के लॉन्च के साथ, हम अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं और भारत में प्रीमियम स्नैक्स की तेजी से बढ़ती श्रेणी में प्रवेश कर रहे हैं। चिप्स विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाए गए हैं जो खुद को बेहतर स्नैकिंग का अनुभव करना चाहते हैं। हमें विश्वास है कि लेज गॉरमेट उपभोक्ताओं का खासा पसन्द आएगा और ये उनके स्नैक टाइम के लिए एकदम सही है। ”

INR 30 (55g) और INR 50 (80g) की कीमत पर, Lay's Gourmet चिप्स प्रमुख रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। लेज के साथ पोर्टफोलियो का विस्तार उपभोक्ताओं को अभिनव और स्वादिष्ट स्नैक विकल्पों की एक रेंज प्रदान करने की योजना के अनुरूप है। इस लॉन्च के लिए, लेज ने एक अभियान फिल्म भी रिलीज की है। टीवीसी फिल्म इस बात पर ध्यान केंद्रित करती है कि कैसे स्लो कुक किए हुए कैटल चिप्स लेज गॉरमेट्स एक बेहतर अनुभव प्रदान करता हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email