टॉप स्टोरी

अमिताभ बच्चन ने इस खास शख्स को गिफ्ट में दिया अपना खास प्रतीक्षा बंगला

अमिताभ बच्चन ने इस खास शख्स को गिफ्ट में दिया अपना खास प्रतीक्षा बंगला

Amitabh Bachchan Prateeksha: बॉलीवुड का महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि अमिताभ बच्चन ने अपना प्रिय बंगला 'प्रतीक्षा' अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को गिफ्ट कर दिया है। अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए खूब मेहनत की है। कड़ी मेहनत के बाद ही वह आज इस मुकाम पर पहुंच पाए हैं और करोड़ों की संपत्ति के मालिक बने हैं। अमिताभ बच्चन की जिंदगी में भी एक समय ऐसा आया था जब वह दिवालिया हो गए थे लेकिन अब वह बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाने जाते है और इंडस्ट्री के अमीर स्टार्स में से एक हैं।

बेटी श्वेता को दिया 'प्रतीक्षा' बंगला 
आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के पास मुंबई के जुहू इलाके में तीन आलीशान बंगले हैं जिनमें 'जलसा', 'प्रतीक्षा' और 'जनक' का नाम शामिल है। इसके अलावा बिग बी के पास 'वत्स' नाम का एक और लग्जीरियस बंगला भी है। इनमें से एक बंगला उन्होंने अपने दिल के सबसे करीब शख्स को गिफ्ट कर दिया है। खबर है कि अमिताभ बच्चन ने इस बार दिवाली से पहले अपना लग्जीरियस और आलीशान बंगला 'प्रतीक्षा' को अपनी लाडली बेटी श्वेता बच्चन को गिफ्ट कर दिया है।

50.63 करोड़ रुपए का है ये बंगला 

मीडिया रिपोर्ट्स की बिग बी के बंगले 'प्रतीक्षा' की कीमत 50.63 करोड़ रुपए है जिसे उन्होंने अपनी बेटी श्वेता के नाम कर दिया है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके के 'जलसा' बंगले में रहते हैं। वहीं उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन की शादी अपने आलीशान बंगले 'प्रतीक्षा' में ही दी थी। इसी बंगले में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की रॉयल वेडिंग हुई थी।

दिवाली पर बेटी को गिफ्ट किया ये बंगला

 मनीकंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन ने 890.47 वर्ग मीटर और 674 वर्ग मीटर के दो जमीनों को कवर करने वाली प्रॉपर्टी को बेटी श्वेता बच्चन नंदा को दे दी है। उन्होंने 8 नवंबर को एक विलेख के माध्यम से श्वेता बच्चन को ये बंगला सौंप दिया था। इसके लिए अमिताभ बच्चन ने 50.65 लाख रुपये का स्टांप शुल्क दिया है। ये बंगला अपनी बेटी को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन, दोनों ने मिलकर गिफ्ट किया है।

बिग बी ने 4 फ्लैट्स में रखे हैं किराएदार 81 साल के अमिताभ बच्चन अपने बंगले 'जनक' का इस्तेमाल अपने ऑफिस के रूप में करते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जुलाई 2023 में अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) इलाके में वीरा देसाई रोड के पास सिग्नेचर बिल्डिंग में 21वीं मंजिल पर 4 फ्लैट खरीदे थे। अंधेरी में ऑफिस प्लेस के रूप में उन्होंने 43.10 रुपए का स्टांप शुल्क भी भरा था। इस फ्लैट में तीन पार्किंग स्लॉट भी शामिल हैं। उन्होंने ये फ्लैट वीर सावरकर प्रोजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदे थे। अमिताभ बच्चन ने ये 4 फ्लैट किराए पर चढ़ाए हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email