टॉप स्टोरी

चलती ट्रेन में हैवानियत, AC बोगी में TTE ने साथ में बैठी महिला से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

चलती ट्रेन में हैवानियत, AC बोगी में TTE ने साथ में बैठी महिला से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

यूपी : संभल में एक ट्रेन के अंदर महिला से दुष्कर्म के आरोप में रविवार को एक यात्रा टिकट परीक्षक (टीटीई) को गिरफ्तार किया गया। बादनी ने एक महिला ने एक तहरीर दी जिसके आधार पर यह बताया गया है कि 16 जनवरी को जब वह चंदौसी से सूबेदारगंज प्रयागराज जा रही थी स्टेशन पर ही चंदौसी पर काम करने वाले टीटी राजू सिंह ने जो पहले सीट की पेशकश की।

टीटी ने किया रेप
इस दौरान दोनों में बातचीत हुई और उसने एसी बात की एसी जब ट्रेन चल रही थी तो फर्स्ट क्लास के कोच में भेज दिया। इसी दौरान चंदौसी से अलीगढ़ के बीच रात 10:00 बजे के आसपास टीटी उसके साथ लिपट गया। महिला का कहना है कि उसके साथ एक व्यक्ति और था वह शक्ल की पहचान सकती है। महिला ने कहा, 'हालांकि मैंने कई टीटीई को देखा था, वह पहचान नहीं पायी थी कि उनके आधार पर 376डी का मुकदमा पंजीकृत किया गया है, टीटी राजू सिंह का अरेस्ट कर लिया गया है। 

पुलिस का बयान
संभल के चंदौसी रेलवे स्टेशन स्थित राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने के प्रभारी के. एन. सिंह ने बताया कि चंदौसी निवासी 33 वर्षीय एक महिला ने शनिवार को थाने में दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि वह गत 16 जनवरी को सूबेदारगंज एक्सप्रेस ट्रेन से चंदौसी स्टेशन से सूबेदारगंज (प्रयागराज)जा रही थी। पुलिस ने बताया कि रविवार को टीटीई को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि दूसरे आरोपी की पहचान की जा रही है, जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email