टॉप स्टोरी

बड़ी खबर : रात के अंधेरे में कुंए में गिरा स्कार्पियो, हादसे में पुलिस-इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही की मौत

बड़ी खबर : रात के अंधेरे में कुंए में गिरा स्कार्पियो, हादसे में पुलिस-इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही की मौत

एजेंसी 

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश में एक हादसे में एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर (police inspector) और आरक्षक (constable)की मौत हो गई है. सिवनी ज‍िले में यह वाकया शुक्रवार-शनिवार की दरम्‍यानी रात को तब हुआ, जब एसयूवी के कुएं में गिर जाने से छपारा पुलिस थाने के 40 वर्षीय प्रभारी निरीक्षक (police inspector) नीलेश परतेती और वाहन चला रहे 38 साल के आरक्षक (constable) चंदकुमार चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई. शनिवार को इस हादसे का तब पता चला, जब सुबह खेत पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुंए में एसयूवी को गिरा हुआ देखा.

खबर के मुताबिक, सिवनी जिले के बंडोल थाना अंतर्गत पौड़ी गांव में 26-27 फरवरी की दरमयानी रात में एक वाहन के सड़क किनारे खेत में बने कुंए में गिर गया, जिससे वाहन सवार पुलिस निरीक्षक (police inspector) और आरक्षक (constable)की मौत हो गई है. 

बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि एसयूवी के कुएं में गिर जाने से छपारा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नीलेश परतेती (40) और वाहन चला रहे आरक्षक चंदकुमार चौधरी (38) की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, थाना प्रभारी और एक आरक्षक बीती रात कान्हीवाड़ा क्षेत्र से थाने लौट रहे थे, तभी कलारबांकी-बंडोल के बीच पौड़ी गांव के नजदीक सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर से उनका वाहन टकरा कर अनियंत्रित हो गया और खेत में बने कुएं में जा गिरा. शनिवार सुबह खेत पर पहुंचे ग्रामीणों ने कुएं में वाहन गिरा देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी.

पंचेश्वर ने बताया कि सूचना मिलते ही बंडोल थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. शव और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कुएं से निकाल लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email