टॉप स्टोरी

मध्यप्रदेश : इंदौर में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर में घुसी कार, 6 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश : इंदौर में भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर में घुसी कार, 6 लोगों की मौत

एजेंसी 

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां के लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलावली चांदा में तेज रफ्तार कार के बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ने के कारण छह लोगों की मौत हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी।

लसुड़िया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर जा टकराई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की विकरालता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

इस हादसे में मरने वाले लोगों के नाम इस प्रकार हैं:-
ऋषि पिता अजय पंवार पिता निवासी भाग्यश्री कॉलोनी 
सूरज बैरागी निवासी मालवीय नगर
छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी पिता शैलेंद्र रघुवंशी मालवीय नगर
सोनू जाट पिता दुलीचंद जाट निवासी आदर्श मेघदूत नगर 
सुमित पिता अमरसिंह निवासी भाग्यश्री कॉलोनी
गोलू पिता विष्णु बैरागी

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email