टॉप स्टोरी

लखनऊ कोर्ट में धमाका, कई वकील घायल, कोर्ट परिसर में 3 जिंदा बम मिले

लखनऊ कोर्ट में धमाका, कई वकील घायल, कोर्ट परिसर में 3 जिंदा बम मिले

एजेंसी 

यूपी : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कोर्ट में धमाका हुआ है. धमाका वजीरगंज इलाके में हुआ है. इसमें कई वकील घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, कोर्ट परिसर में 3 जिंदा बम मिले हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

हमले में कुछ लोगों को मामूली चोट आई है. यहां से जो तीन जिंदा बम मिले हैं, उन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जा रहा है कि ये बम हमला आपसी विवाद की वजह से हुआ है. कचहरी में चुनाव भी होना है, उसी वजह के कारण रंजिश में ये हमला किया गया.

आपसी विवाद में हुआ हमला

दो वकीलों की आपसी विवाद में यह हमला हुआ है. जीतू यादव नाम के व्यक्ति पर आरोप है कि उसने बम फेंका. मौके पर जिंदा बम मिले हैं. एक व्यक्ति को ज्यादा चोट लगी है. बाकी दो लोगों को मामूली चोटें है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. वकीलों के दो गुट मे विवाद था जिसकी शिकायत बुधवार को एक ग्रुप के वकील ने बार काउंसिल में की थी, जिसकी वजह से विवाद बढ़ा था.

वकील संजीव लोधी पर हमला हुआ है. वह बार काउंसिल के पदाधिकारी हैं. लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री पर भी जानलेवा हमला हुआ है. आरोप है कि कोर्ट परिसर के अंदर संयुक्त मंत्री पर बम से हमला हुआ. आरोपी भी बार काउंसिल का सदस्य है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email