टॉप स्टोरी

चुनावी रैली में हाथों में फरसा लिए रैली में बोले CM खट्टर- गर्दन काट दूंगा तेरी

चुनावी रैली में हाथों में फरसा लिए रैली में बोले CM खट्टर- गर्दन काट दूंगा तेरी

एजेंसी 

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शेयर किया है। इस वीडियो में मनोहर लाल खट्टर एक चुनावी रैली में अपने सहयोगी नेता को धमका रहे हैं। विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने इस वीडियो को लेकर खट्टर पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि सूबे में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसें में दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है।

सीएम खट्टर की जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उनके हाथ में एक फरसा दिखाई दे रहा है, वो कह रहे हैं फरसा दुश्मनों के नाश के लिए है। इसी दौरान उनकी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता उन्हें मुकुट पहनाने की कोशिश करते हैं। इसे खट्टर नाराज हो जाते हैं और गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी देते हैं। इस वीडियो में आगे दिख रहा है कि खट्टर नाराज होकर कार्यकर्ता से कहते हैं कि क्या कर रहे हो? क्यों कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी, हटो एक तरफ।

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो को कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शेयर किया है। उन्होंने ट्ववीट करते हुए लिखा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करोगे? वीडियों में बीजेपी नेता अपनी हरकत के लिए खट्टर माफी मांगते दिख रहे हैं। वहीं जन आशीर्वाद रैली में खट्टर बीजेपी नेता को हड़काने के बाद दोबारा जनता को संबोधित करने में जुट जाते हैं।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email