राष्ट्रीय

देसाई जी की सड़क दुर्घटना से सकुशल वापसी आत्मीय ख़ुशी, सेवादल में हर्ष व्याप्त

देसाई जी की सड़क दुर्घटना से सकुशल वापसी आत्मीय ख़ुशी, सेवादल में हर्ष व्याप्त

GCN

भारत जोड़ो पद यात्रा : भारत जोड़ो पद यात्रा मुख्यालय । ज्ञात हो दो दिसम्बर को सड़क दुर्घटना से सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई गम्भीर घायल हो गये थे । गम्भीर चिकित्सा जाँच में चोट नही निकलने से सभी सेवादल साथियों के हौसले बुलन्द है हर्ष व्याप्त है । उक्त विचार व्यक्त करते हुये अ भा कांग्रेस सेवादल वेस्ट ज़ोन के प्रभारी पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने देश के समस्त कांग्रेस जन एवं सेवादल साथियों की दुआओं पर आभार जताते हुये कहा कि देसाई जी को मेहनत थका नही सकती  ठोकरे गिरा नही सकती अगर ज़िद हो जीतने की तो परिस्थितियाँ भी उन्हें हरा नहीं सकती । उन्होंने कहा लगातार साबरमती आश्रम से आशीर्वाद लेकर कन्याकुमारी से निकली भारत जोड़ो पद यात्रा के जनप्रिय लोकनायक श्री राहुल गाँधी के निकट सहयोगी अ भा कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष लालजी देसाई जी की चिकित्सा जाँच से सकुशल वापसी,हमारी आत्मीय  ख़ुशी है । श्री बाजपेयी ने कहा कि "ज़िन्दगी" बदलने के लिए_

लड़ना पड़ता है..!और आसान करने के लिए,समझना पड़ता है..! वक़्त आपका है,चाहो तो सोना बना लो और चाहो तो सोने में गुज़ार दो..!अगर कुछ अलग करना है तो भीड़ में डटकर  चलो..!भीड़ साहस तो देती है पर अपने ध्येय पर बढ़े चलो है. मंज़िल ना मिले तब तक हिम्मत मत हारो और ना ही ठहरो... क्योंकि पहाड़ से निकलने वाली नदियों ने आज तक रास्ते में किसी से नहीं पूछा कि..."समन्दर कितना दूर है।            

    श्री बाजपेयी ने  सभी साथियों की शुभ कामनाओं पर आभार व्यक्त किया है । ज्ञात हो अब तक तेईस सो किलो मीटर से अधिक यात्रा पूर्ण हो चुकी है ।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email