राष्ट्रीय

पीआईबी के कंचन प्रसाद एवं अग्रवाल के खिलाफ शख्त कार्रवाई हो :आईजेए

पीआईबी के कंचन प्रसाद एवं अग्रवाल के खिलाफ शख्त कार्रवाई हो :आईजेए

No description available.

हाजीपुर : इंडियन जॉर्नलिस्ट एसोसिएशन(आईजेए) के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने केंद्र सरकार से पत्रकारों के खिलाफ तानाशाही रवैया अपनाने वाले पीआईबी के दो भ्रष्ट कर्मियों एडीजी कंचन प्रसाद एवं क्लर्क अग्रवाल के खिलाफ शख्त कार्रवाई की मांग की है।

श्री वद्रोही ने कहा कि सेवा विस्तार की आस में पत्रकारों के खिलाफ साजिश में शामिल पीआईबी के प्रधान डीजी जयदीप भटनागर की छुट्टी भर से काम चलने वाला नहीं है।हम उनके तमाम गतिविधियों की उच्च स्तरीय जांच चाहते हैं।तबतक उनकी सारी देनदारी एवं पेंशन पर रोक लगायी जाय।

आईजेए के अध्यक्ष ने कहा कि पीआईबी तुरंत लंबित रिनुअल एवं नए एक्रीडेशन की सूची जारी करे अन्यथा अगले माह राष्ट्रव्यापी आंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे।

उन्होंने कहा कि पीआईबी के इस कारनामें से राज्यों में भी अधिस्वीकृत पत्रकारों की संख्या में कटौती की जायेगी और पत्रकारों को मिलनेवाली सुविधाएं धीरे धीरे समाप्त हो जायेगी।उन्होंने कहा कि हम ऐसी किसी साजिश को सफल नहीं होने देंगे।गत 18 जुलाई को पत्रकार संगठनों के जॉइंट फोरम की ओर से संसद पर प्रदर्शन की सफलता से यह सिद्ध हो गया है कि हमें कोई डरा नहीं सकता है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email