राष्ट्रीय

बिहार जर्नलिस्ट असोसिएशन अब जाना जायेगा इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन के नाम से : रामनाथ विद्रोही

बिहार जर्नलिस्ट असोसिएशन अब जाना जायेगा इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन के नाम से : रामनाथ विद्रोही

No description available.

बिहार : इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन बिहार की स्वतन्त्र रूप से निबंधन होने के बाद बिहार शब्द विलोपित हो गया है अब इसका नाम INDIAN JOURNALISTS ASSOCIATION(IJA)' हो गया है तथा मुख्यालय नयी  दिल्ली हो गया है !राष्ट्रीय कार्यकारिणी की गठन अगले तीन दिनों में कर दी जायेगी !

2017,से यह संगठन affiliation. के आधार पर चल रहा था ,अब कुछ दिन पहले इसका निबंधन हुआ और राष्ट्रीय स्वरूप मिली !अब इसकी शाखा देश के हर राज्यों में होगी !
राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दिल्ली के वरीय पत्रकारों को वरीयता दी गयी है और संख्या भी अधिक होगी ,इसके अतिरिक्त कुछ  राज्यों को भी रखा गया है !शेष अगले विस्तार में और राज्यों में  शाखा खोली जाएगी !
इस पांच साल की सफर में पत्रकार हित की लड़ाई लड़ने में अग्रणी भूमिका निभायी !पटना के गर्दनी बाग में दो महाधरना किया,पटना कारगिल चौक पर धरना  ,हाजीपुर में दो इंटरनेशनल पत्रकार सम्मलेन किया ! मुफस्सिल पत्रकारों की दो दर्जन से अधिक मामलों को उठाया !देश के बिभिन्न प्रांतो में पत्रकार उत्पीड़न ,पत्रकारों की गिरफ्तारी ,ह्त्या मामलों को लेकर दूसरे संगठनो के साथ मिलकर लड़ाई को आगे बढ़ाया ! ये सभी बातें मेरे fb.पर मौजूद है !
सबसे बड़ी बात हमारे बिहार के विभिन्न जिलों के जिलाध्यक्षों और सदस्यों ने हर कदम पर साथ दिया ,व्यवधान पैदा करने वालों की कमी नहीं रही ऐसे लोगों को आज खुद मुँह पर कालिख पुत गया !
आगे इस पोस्ट के बाद उन्हें दो दिनों तक नींद नहीं आएगी चूँकि अब राष्ट्रीय स्वरूप के बाद मै संस्था का संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गया हूँ !घोषणा अगले दो दिनों में होगी !
मै आभार व्यक्त करता हूँ अपने संगठन के सभी साथियों और सोशल मिडिया के सभी साथियों का जिन्होंने इस अवधि में मेरा साथ दिया और हौसला अफजाई किया !मै वैसे पत्रकारों को भी बधाई देता हूँ जो द्वेष भावना जाति पाति का कार्ड खेलकर अपने मुँह पर ही कालिख पोत लिया ,और अभी कूपमंडूक बने है ,और आगे भी सदियों तक बने रहेंगे !
आभारसहित 
रामनाथ विद्रोही 
राष्ट्रीय अध्यक्ष 
इंडियन जर्नलिस्ट असोसिएशन

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email