राष्ट्रीय

खौफनाक वारदात : होटल कारोबारी ने पत्नी और उसके प्रेमी को मारी गोली...खुद भी गोली मारकर की आत्महत्या

खौफनाक वारदात : होटल कारोबारी ने  पत्नी और उसके प्रेमी को मारी गोली...खुद भी गोली मारकर की आत्महत्या

एजेंसी 

मनाली : पर्यटन नगरी मनाली के निजी होटल में एक कारोबारी ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मारने के बाद खुद पर भी गोली चला दी। इस सनसनीखेज वारदात में प्रेमी और पति दोनों की मौत हो गई है। जबकि महिला के बाजू में गोली लगी है। वह अस्पताल में दाखिल है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं जो मनाली में होटल का कारोबार कर रहे हैं।

महिला भी होटल कारोबारी बताई जा रही है और मनाली में उसने होटल ले रखा था। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। कुल्लू से पुलिस अधीक्षक भी मनाली पहुंचे। डीएसपी हेमराज ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। मृतकों की पहचान रिश्व सक्सेना पुत्र प्रवीण सक्सेना  रोहिणी सेक्टर 7 दिल्ली और सन्नी शेरावत पुत्र कुलदीप कुमार  निवासी गोपाल नगर न्यू दिल्ली ीके तौर पर हुई है। रवलीन कौर चावला पत्नी रिश्व सक्सेना का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

घटना सुबह सात बजे की बताई जा रही है। जब गोली चलने की आवाज सुनी तो होटल स्टाफ घटनास्थल की ओर दौड़ा। मौके पर खून से लथपथ दो लोग और एक महिला फर्श पर पड़ी थी। तीनों के आपस में परिचित होने और कारोबारी संबंध होने के चलते आपसी लेनदेन और अवैध संबंध की दिशा में भी पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है। सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर ये तीनों एक स्थान पर किस सिलसिले में मिले थे और बात गोली चलने तक कैसे पहुंच गई। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email