राष्ट्रीय

डालसा द्वारा जिला बार एसोसिएशन के तत्वाधान में वैक्सीनेशन शिविर आयोजित :सीजेएम कुणाल गर्ग

डालसा द्वारा जिला बार एसोसिएशन के तत्वाधान में  वैक्सीनेशन शिविर आयोजित :सीजेएम कुणाल गर्ग

फरीदाबाद : सीजेएम कम जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव कुणाल गर्ग ने बताया कि डालसा और जिला बार एसोसिएशन के संयुक्त तत्वाधान में एक दिवसीय वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया गया।

सीजेएम ने बताया कि डालसा की तरफ से लग्जरी पैनल है। इसमें हमारे पैनल अधिवक्ताओं व फरीदाबाद बार एसोसिएशन और स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों का भरपूर सहयोग रहा है।

 सीजेएम कुणाल गर्ग ने बताया कि अदालत परिसर में जो व्यक्ति अपने केस निपटारा अन्य मामले को लेकर पहुंचने वालों का भी वैक्सीनेशन हो रहा है। अगर किसी का नहीं हुआ है तो वह यहां वैक्सीन करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि अधिवक्ताओं की टीम द्वारा लोगों को बताया गया कि यहां अदालत परिसर में वैक्सीनेशन शिविर का लाभ उठाएं। अगर कोई व्यक्ति वैक्सीन से वंचित है। तो यहां पर निशुल्क वैक्सीन लगाई जा रही है। इस तरह से लोगों को स्वास्थ्य संबंधित जागरूक किया गया।

सीजेएम ने बताया कि इसमें तीनों वर्गों को शामिल किया है। चाहे वह बच्चा हो बूढ़ा हो या महिला हो कोई भी व्यक्ति इस वैक्सीनेशन शिविर के माध्यम से अपना वैक्सीनेशन करा सकता है। इसमें कोवीशील्ड , कोवैक्सीन दोनों  तरह का वैक्सीन है। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि इसमें आम जनता को बहुत लाभ मिलने वाला है और डालसा पूरी कोशिश कर रहा है  कि आम जनता के हित में यानी जरूरतमंद लोगों को अधिक से अधिक जागरूकता के माध्यम से लाभ मिल सके।

अदालत परिसर में वैक्सीनेशन शिविर के दौरान जिला बार एसोसिएशन के प्रधान जिला फरीदाबाद बार एसोसिएशन के नेतृत्व में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा कोविड वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया। 

 कैम्प में सैंकड़ों अधिवक्ताओं के साथ-साथ कोर्ट परिसर में आए हुए लोगों ने भी वैक्सीन लगवाई। 
 प्रधान जिला बार एसोसिएशन अधिवक्ता पीके तेवतिया ने कैम्प में आए सभी अधिवक्ताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के कैम्प कोर्ट परिसर में लगते रहेंगे। 
अधिवक्ता सन्दीप पाराशर महासचिव जिला बार एसोसिएशन ने कैम्प की सराहना करते हुए कहा कि जिन कैम्पों से जनहित का भला हो। ऐसे कैम्पों का आयोजन निरन्तर होना चाहिए।
 एसएमओ कम कोविड वैक्सीन नोडल अधिकारी डॉक्टर मान सिंह ने बताया कि सरकार के दिशा निर्देशानुसार नियमों की अनुपालना सभी के लिए आवश्यक है। इसलिए लोगों को समय अनुसार वैक्सीन लगवानी आवश्यक है और संक्रमण से बचाव के लिए इसके लिए सावधानी ही सुरक्षा है।

इस मौके पर मुख्य रूप से जेपी अधाना पूर्व प्रधान जिला बार एसोसिएशन, अनिल कुमार उपाध्यक्ष, आशीष अरोड़ा संयुक्त सचिव, संजीव अत्री, अजीत डागर, संजय तेवतिया, रमन वशिष्ठ, दीपक गुप्ता, प्रेमदत्त भारद्वाज, विजय शर्मा, राहुल शर्मा, मनीश शर्मा, पैनल अधिवक्ता संजय गुप्ता, अर्चना गुप्ता, ओमबीर धनकड़, ओमदत्त शर्मा, हिमांशु तेवतिया, प्रशांत यादव,  सहित अन्य अधिवक्तागण उपस्थित थे।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email