राष्ट्रीय

शर्मनाक! : भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर की अपने मामी के साथ बलात्कार...

शर्मनाक! : भांजे ने दोस्त के साथ मिलकर की अपने मामी के साथ बलात्कार...

एजेंसी 

मध्य प्रदेश  : मध्य प्रदेश के ग्वालियर से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मामी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

शिकायत के मुताबिक, आरोपियों ने गैंगरेप से पहले मामी को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। इसके बाद आरोपी भांजे ने मामी के न्यूड वीडियो बनाए और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। उसके बार मंगलवार को आरोपियों ने फिर से मामी को अपने रूम पर बुलाया और जर्बदस्ती की। मामी ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने उसका न्यूड वीडियो मामा के मोबाइल पर सेंड कर दिया। इसके बाद महिला अपने पति के साथ गोला का मंदिर थाना पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला
दरअसल टीकमगढ़ निवासी 21 वर्षीय महिला अपने पति के साथ ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित हनुमान नगर में किराए पर रहती है। उसका पति मजदूरी करता है और यहां से कुछ दूरी पर महिला का भांजा रहता है। 9 जनवरी की शाम भांजे ने अपनी मामी को फोन कर घर पर कुछ जरूरी काम की वजह से आने के लिए कहा। जब महिला भांजे के घर पहुंची तो वहां भांजे का दोस्त आकाश माहौर भी था। दोनों ने मामी को पानी पीने के लिए दिया। उसके बाद महिला को नींद आने लगी। इसी समय भांजे और उसके दोस्त ने मामी के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं उसके बिना कपड़ों के वीडियो भी बना लिए। घटना के बाद दोनों आरोपियों ने धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो वीडियो वायरल कर देंगे और कट्‌टे से तेरे पति को गोली मार देंगे। इसके बाद डरी सहमी महिला अपने घर लौट आई। लेकिन आरोपी भांजा उसे ब्लैकमेल करने लगा। 

पुलिस ने आरोपियों को किया अरेस्ट
मंगलवार को आरोपी भांजे ने कॉल कर मामी को फिर अपने घर आने को कहा। महिला जब वहां पहुंची तो उससे संबंध बनाने के लिए कहा। महिला ने भांजे की इस हरकत का विरोध किया। उसके बाद आरोपी भांजे ने मामा के मोबाइल पर न्यूड वीडियो भेज दिए। महिला के पति ने घर पहुंचते ही उससे विवाद शुरू कर दिया। तब महिला ने पूरी घटना के बारे में बताया। इसके बाद दोनों गोला का मंदिर थाना पहुंचे और पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस ने तत्काल गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में टीआई विनय शर्मा ने बताया कि आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email