राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

एजेंसी 

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के शोपियां में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि शोपियां के दरागढ़ इलाके में हुई इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। राज्य पुलिस और सुरक्षा बलों की ज्वाइंट टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। कुछ और आतंकियों के इलाके में छुपे होने की आशंका है, ऐसे में सुरक्षाबल यहां तलाशी अभियान चला रहे हैं।

आईजीपी कश्मीर, विजय कुमार ने शोपियां में हुई इस मुठभेड़ को लेकर बताया है कि मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान आदिल आह वानी के रूप में हुई है, जो 7/2020 से आतंकी गतिविधियों में सक्रिय था। वह पुलवामा में एक गरीब मजदूर की हत्या में भी शामिल था। उन्होंने बताया है कि बीते 2 हफ्ते में 15 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना के बाद एसओजी, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने इलाके को घेरा तो आतंकवादियों ने गोलियां बरसाना शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी गोली चलाई और दो आतंकी मारे गए। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार व गोलाबारूद भी बरामद किया है। इस इलाके में प्रशासन ने इंटरनेट सेवा भी फिलहाल बंद कर दी है। बता दें कि कश्मीर में बीते कुछ दिनों से हालात काफी खराब हैं। घाटी में एक के बाद एक हमले आतंकियों ने किए हैं। कश्मीर से बाहर के लोगों को भी निशाना बनाया गया है। वहीं सुरक्षाबलों पर भी हमले हुए हैं। वहीं सुरक्षाबलों की ओर से भी आतंकियों के खात्मे के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email