राष्ट्रीय

200 करोड़ रुपए के बैंक कर्ज घोखाधड़ी मामले में एम्बिएन्स मॉल का मालिक गिरफ्तार

200 करोड़ रुपए के बैंक कर्ज घोखाधड़ी मामले में एम्बिएन्स मॉल का मालिक गिरफ्तार

एजेंसी 

गुरुग्राम: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बैंक धोखाधड़ी मामले में गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल के मालिक राज सिंह गहलोत को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है. गहलोत पर 200 करोड़ रुपये के बैंक कर्ज की धोखाधड़ी का आरोप है. आरोप है कि राज सिंह ने रिहायशी जमीन पर मॉल का निर्माण कराया. उसे आज दिल्ली की ईडी कोर्ट में पेश किया जाएगा. जहां से ED आरोपी की रिमांड लेगी.

इससे पहले ईडी ने बैंक फर्जीवाड़ा मामले में एंबिएंस ग्रुप के 7 ठिकानों पर छापे मारे थे. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  शुक्रवार को राज सिंह गहलोत के आवासीय परिसर सहित दिल्ली में सात जगह छापेमारी की थी. जिन ठिकानों पर छापे मारे गए थे, उनमें अमन हॉस्पिटैलिटी व एंबिएंस ग्रुप की अन्य कंपनियों के कार्यालय परिसर व अन्य कंपनी अधिकारियों के ठिकाने शामिल हैं.

गहलोत के अलावा उनके रिश्तेदारों और सहयोगियों  के कार्यालय परिसरों के अलावा अमन हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड व एंबिएंस ग्रुप की अन्य कंपनियों के कार्यालय परिसरों की तलाशी ली गई थी. ईडी के अधिकारियों ने बताया था कि राज सिंह गहलोत के आवास की तलाशी के दौरान 16 लाख रुपये नकद और लगभग 24 लाख रुपये के बराबर विदेशी मुद्राएं बरामद की गईं थीं. ईडी की टीम ने तलाशी के दौरान कई संदिग्ध दस्तावेज व डिजिटल सबूत भी बरामद किए थे.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email