राष्ट्रीय

पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा का जमानत अर्जी खारिज

पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा का जमानत अर्जी खारिज

एजेंसी 

मुंबई : पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा और रायन थोर्प की जमानत अर्जी मुंबई की एक अदालत ने खारिज कर दी है. इससे उनके जेल से बाहर आने की राह मुश्किल हो गई है. पहले मंगलवार को कोर्ट ने राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था. जबकि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा की सात दिनों की पुलिस रिमांड मांगी थी. हालांकि कोर्ट ने तीसरी बार रिमांड देने से मना कर दिया था. वहीं बांबे हाईकोर्ट ने उन्हें तत्काल कोई राहत देने से मना कर दिया था. उधर, शिल्पा शेट्टी का भी अपने पति राज कुंद्रा को लेकर सख्त रुख दिखा है. 

मुंबई पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रियता से शामिल थे. उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है. मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं. वहीं प्रवर्तन निदेशालय भी इस मामले में सक्रिय हो गया है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का कहा है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न फिल्म (Pornography Case) के निर्माण और उनके ऑनलाइन रिलीज से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम सवा करोड़ रुपये कमाए थे.

अदालत ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति 45 साल के राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया. पुलिस का दावा है कि आरोपी रायन थोर्प ने पूछताछ में खुलासा हुआ है कि हॉटशॉट्स (ऑनलाइन ऐप) के जरिये अश्लील सामग्री उपलब्ध कराई जाती थी. इसके जरिये अगस्त 2020 और दिसंबर 2020 के बीच 1,17,64,886 रुपये (1,58,057 अमेरिकी डॉलर) कमाए गए.”

गौरतलब है कि राज कुंद्रा का शुरुआती दौर में बचाव कर रहीं उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी सख्त रुख देखने को मिला था. मुंबई पुलिस जब राज कुंद्रा को पिछले हफ्ते सबूत इकट्ठा करने के लिए उनके घर लेकर आई थी तो शिल्पा शेट्टी उन्हें देखते ही बिफर पड़ी थीं. शिल्पा शेट्टी ने उनसे दो टूक पूछा था कि जब हमारे पास सब कुछ है तो ये सब करने की क्या जरूरत थी. शिल्पा ने रोते हुए कहा था कि इस कारण उनके परिवार को काफी बदनामी का सामना करना पड़ रहा है. 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email