राष्ट्रीय

क्राइम: अवैध रिश्‍तों का पता चला तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की गला दबाकर की हत्या

क्राइम:  अवैध रिश्‍तों का पता चला तो महिला ने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की गला दबाकर की हत्या

एजेंसी 

ठाणे:  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से लगे ठाणे जिले के डोंबिवली में अपने पति की हत्या करने के मामले  में  एक महिला और उसके प्रेमी के साथ ही एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, बीते 2 जून को  लव अफेयर  में हुए इस मर्डर की सनसनीखेज स्‍टोरी सामने आई है. दरअसल महिला के पति को उसके अवैध रिश्‍तों का पता चल गया था. महिला और उसके प्रेमी ने पति को अपने रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बना लिया और हैरान कर देने वाले तरीके से इसे अंजाम दे दिया. महिला स्‍वयं ही अपने पति को प्रेमी के घर ले गई, जहां उन्‍होंने बुरी तरह से पति की पिटाई की और गलादबा कर मार दिया. प्रेमिका महिला और उसके आशिक ने हत्‍या के राज को छिपाने के लिए पड़ोसी रायगढ़ जिले के शेलू गांव के एक नाले में शव फेंक दिया.

इस मामले में जब डोंबिवली में मनपाड़ा गांव से प्रवीण पाटिल (30) नामक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मनपाड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई तो पुलिस ने मामले की जांच करना शुरू किया तो हैराने करने वाली बातें सामने आईं. क्राइम ब्रांच के अफसरों ने जांच में मृततक व्यक्ति की पत्नी और रिश्तेदारों के मोबाइल फोन की जांच की.

पुलिस अधिकारियों ने बताया, ”उसकी पत्नी लक्ष्मी पाटिल से पूछताछ की गई. उसने टालमटोल करने वाले जवाब दिए और इस बारे में गलत जानकारी दी कि उसका पति एक और दो जून को कहां था. पुलिस ने पाया कि महिला ने उन दो दिनों में अरविंद उर्फ मारी रविंद्र राम और सन्नी कुमार रामानंद सागर से संपर्क किया था. इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया.” 

क्राइम ब्रांच की टीम के अफसरों को पूछताछ के दौरान यह पता चला कि महिला के अरविंद के साथ अवैध संबंध थे, जिसका उसके पति को पता चल गया था. इसके बाद उसने अपने पति को रास्ते से हटाने का मन बनाया. साजिश के तहत वह दो जून की आधी रात को अपने पति को अरविंद के घर लेकर गई, जहां उन्होंने लोहे की छड़ों से उसकी पिटायी की और उसका गला दबाकर मार दिया. तीसरे आरोपी ने अपराध में उनकी मदद की. बाद में उन्होंने पड़ोसी रायगढ़ जिले में शेलू गांव के एक नाले में उसका शव फेंक दिया

महाराष्ट्र में मुंबई से लगे ठाणे जिले के डोंबिवली में अपने पति की हत्या करने के लिए एक महिला और उसके प्रेमी के साथ ही एक और शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि ठाणे पुलिस की कल्याण अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार किया. कल्याण अपराध शाखा के वरिष्ठ निरीक्षक संजू जॉन ने कहा, ”चार जून को डोंबिवली में मनपाड़ा गांव से प्रवीण पाटिल (30) नामक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मनपाड़ा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई.” कल्याण अपराध ब्रांच के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर ने अपराध का खुलासा होने पर आरोपियों ने वह जगह दिखाई, जहां उन्होंने शव को फेंका था. शव 16 जून को बरामद कर लिया गया और तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email