राष्ट्रीय

क्षेत्र का कराया जायेगा चहूँमुखी विकास- सीमा तोमर

क्षेत्र का कराया जायेगा चहूँमुखी विकास- सीमा तोमर

GCN

-कोविड़ 19 संक्रमण के प्रति रहें गंभीर, मुंह पर मास्क लगायें ओर दो गज की दूरी बनाकर रखें

-पर्यावरण संरक्षण के लिये लगायें अधिक से अधिक पौधें, बच्चों को करे पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूक

विवेक जैन/बागपत : कासिमपुर खेड़ी गांव की रहने वाली प्रसिद्ध समाजसेविका और बागपत के वार्ड नम्बर 8 से नवनियुक्त जिला पंचायत सदस्य सीमा तोमर धर्मपत्नी आकाश तोमर ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिये पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य करेंगी। क्षेत्र का चहुॅमुखी विकास कराया जायेगा। हर समस्या का समय रहते हल किया जायेगा। 

उन्होने कोरोना संक्रमण के प्रति गंभीर चिंता व्यक्त की। कहा कि शहरी क्षेत्रों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण पहुॅंच चुका है। गांवों में भी कोरोना के काफी मामले सामने आ रहे हैं। उन्होंने लोगों से इस बीमारी के प्रति सजग रहने की अपील की और कहा कि कोविड़ 19 के संक्रमण से बचने के लिये मुंह पर मास्क लगाये, समय-समय पर हाथों को धोते रहे और एक दूसरे से दो गज की दूरी बनाकर रखें। स्वयं भी जागरूक हो और दूसरे लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें। उन्होंने कहा कि वह स्वास्थ्य सेवाओं को और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगी। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिये लोगों से आग्रह किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में पौधें लगाये और बच्चों को भी पर्यावरण का महत्व बताते हुए पौधे लगाने के लिये प्रेरित करें। 

इन पौधों से जो पेड़ बनेंगे उनसे ही हमें आक्सीजन मिलेगी और वायुमण्ड़ल स्वच्छ होगा। कहा कि वह अपने क्षेत्र में अधिक से अधिक पेड़ लगवाने का प्रयास करेंगी जिससे क्षेत्र के लोगों को शुद्ध वायु उपलब्ध हो सके। उन्होने क्षेत्र की हर गांव पंचायत को आश्वस्त किया कि सभी गांवों में बिना किसी भेदभाव के अधिक से अधिक विकास कार्य करायें जायेंगे। प्राथमिकता के आधार पर सभी समस्याओं का समाधान किया जायेगा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email