राष्ट्रीय

संघ नहीं चाहता है कि मुस्लिम भी देश की राजनीति में आएं और संसद या विधानसभाओं में बैठें :ओवैसी

संघ नहीं चाहता है कि मुस्लिम भी देश की राजनीति में आएं और संसद या विधानसभाओं में बैठें :ओवैसी

एजेंसी 

नई दिल्ली: हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा है कि संघ नहीं चाहता है कि मुस्लिम भी देश की राजनीति में आएं और संसद या विधानसभाओं में बैठें. उन्होंने ट्वीट किया है,  "हिंदुत्व इस झूठ पर बना है कि केवल एक समुदाय के पास सभी राजनीतिक शक्ति होनी चाहिए और मुसलमानों को राजनीति में भाग लेने का कोई अधिकार नहीं होना चाहिए. संसद और विधानसभाओं में हमारी अधिक उपस्थिति हिंदुत्व संघ के खिलाफ चुनौती का काम करेगी, अगर अपनी मौजूदगी कायम कर पाए तो जश्न मनाएंगे." 

बिहार विधान सभा चुनावों में पांच सीटें जीतने के बाद AIMIM चीफ का यह बयान काफी अहम है. ओवैसी का यह बयान इसलिए भी अहम है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है जब नीतीश कुमार की सरकारमें कोई मुस्लिम चेहरा मंत्री न बना हो. इसके अलावा देश में चुनावों में मुस्लिम प्रतिनिधित्व भी घटा है. बिहार में जीतने के बाद ओवैसी की पार्टी AIMIM मुस्लिमों की राष्ट्रीय पार्टी के तौर पर बनकर उभरी है.

एक अन्य ट्वीट में बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा है कि गरीबों, शोषितों और मुस्लिमों के खिलाफ बीजेपी सरकारें UAPA कानून का इस्तेमाल कर रही है तैकि उन्हें कैद करके रखा जा सके.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email