राष्ट्रीय

यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं :चंद्रशेखर आजाद

यूपी में मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गईं :चंद्रशेखर आजाद

एजेंसी 

नई दिल्ली: भीम आर्मी (Bhim Army) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद (Chandrashekhar Azad) ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं. आजाद ने ट्वीट कर कहा है कि बुलंदशहर चुनाव (Bulandshahr By-election) में प्रत्याशी उतारने से घबराई विपक्षी पार्टियों ने ऐसी कायराना हरकत की है. उन्होंने ट्वीट किया, 'बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई हैं और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं. यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है. ये चाहते हैं कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे'

आजाद ने कहा कि काफिले पर तब गोलियां चलाई गई जब उसके सदस्य 3 नवंबर को होने वाले उप चुनाव के लिए प्रचार कर रहे थे. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जब काफिले पर गोलियां चलाई गई तब क्या आजाद भी उसमें शामिल थे क्योंकि आज वो खुद भी जिले में एक रैली को संबोध‍ित करने वाले थे. 

बुधवार से शुरू होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव और अगले महीने उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर सहित 7 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से प्रभावशाली दल‍ित नेता चुनावी राजनीति में कदम रख रहे हैं.

आजाद ने बुलंदशहर उपचुनाव में हाजी यामीन को अपनी पार्टी का उम्मीदवार बनाया है वहीं उनकी आजाद समाज पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में 30 सीटों पर मैदान में उतरी है. बिहार में आजाद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की पार्टी जन अध‍िकारी पार्टी के नेतृत्व वाले प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस (PDA) के बैनर तले चुनावी रण में उतरे हैं.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email