राष्ट्रीय

यूपीः सीतापुर में किशोरी से गैंगरेप, वीडियो वायरल

यूपीः सीतापुर में किशोरी से गैंगरेप, वीडियो वायरल

एजेंसी 

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश में रोजाना सख्त कानून व्यवस्था का दावा किए जाने के बीच सीतापुर जिले में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल कर दिया गया था. इस मामले में आरोपियों और पुलिस के बीच एनकाउंटर की भी रिपोर्ट है.

सीतापुर में पुलिस और आरोपी बदमाशों में सोमवार देर रात मुठभेड़ हुई. गैंगरेप का मुख्य आरोपी आसिफ को पैर में गोली लगी है. एनकाउंटर में घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा को भी चोट लगी है.

गैंगरेपी की पीड़िता ने सोमवार शाम को शिकायत दर्ज करायी थी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था. यह मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र का है. सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में 13 वर्षीय किशोरी के साथ यह गैंगरेप की वारदात हुई है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने गैंगरेप की घटना का वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया.

गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने का आरोप इलाके के ही पांच लोगों पर लगा है. पुलिस ने मामले में मीडिया के दबाव के बाद आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. आरोप है कि गैंगरेप के बाद वारदात का अश्लील वीडियो भी आरोपियों ने बनाया था. पीड़िता ने मामले में पुलिस पर एक सप्ताह तक लीपापोती करने का भी आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस ने मामले में गैंगरेप में एससी/एसटी और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. 13 वर्षीय किशोरी शौच के लिए गई थी, जहां इलाके के ही दो युवक पहुंचे और किशोरी को दबोच लिया. पीड़िता का कहना है कि उसे गन्ने के खेत में लेकर गए जहां तीन अन्य लोग पहले से मौजूद थे. जिन्होंने बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोप है कि आरोपियों ने वारदात का वीडियो भी बनाकर वायरल किया है.

7 टीमें दबिश में लगीं

पीड़िता के अनुसार जब उसने मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस चौकी पर की तो पुलिस ने उसे वहां से भगा दिया और एक हफ्ते तक टरकाती रही. मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में पीड़िता को बुलाकर तहरीर लेकर केस दर्ज किया. पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर 2 नामजद और 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप, एससी/एसटी और पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज लिया गया है. एसपी आर.पी.सिंह  ने कहा कि नामजद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 7 टीमें बनाकर दबिश में लग गयी है.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email