राष्ट्रीय

हरियाणा: टिक टॉक स्‍टार शिवानी की गला दबाकर हत्या

हरियाणा: टिक टॉक स्‍टार शिवानी की गला दबाकर हत्या

हरियाणा के सोनीपत जिले के कुंडली क्षेत्र में एक युवती की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। जिस युवती की हत्या की गई है, वो एक टिक-टॉक स्टार बताई जा रही हैं और उसकी पहचान शिवानी के रुप में हुई है। घटना का खुलासा 2 दिन बाद हुआ। हत्या का आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ पर लगा है, घटना के बाद से ही वो गायब बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की छानबीन में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि आरोपी शिवानी के शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना की जनकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं और टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक, 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में शिवानी के फोन से रिप्लाई आया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी। इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसे शिवानी की लाश मिली। शिवानी के पिता विनोद की शिकायत पर पुलिस ने आरिफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि शिवानी की मौत के 2 दिन बाद उनके टिकटॉक अकाउंट से एक वीडियो भी अपलोड किया गया था। हालांकि, यह वीडियो किसने अपलोड किया? अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। बहरहाल इस मामले में केस दर्ज होने के बाद पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की जांच कर रही है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email