राष्ट्रीय

कोरोना फैलाने की साजिश रचने के शक में युवक को पीटा, मौत

कोरोना फैलाने की साजिश रचने के शक में युवक को पीटा, मौत

एजेंसी 

नई दिल्ली : दिल्ली के बवाना में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश रचने के शक में लोगों ने 22 वर्षीय युवक के साथ कथित तौर पर बेरहमी से मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान बवाना के हरेवली गांव निवासी महबूब अली के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि अली तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम के लिए मध्य प्रदेश के भोपाल गया था और 45 दिनों के बाद सब्जियों के एक ट्रक में बैठकर दिल्ली वापस आया। उसे आजादपुर सब्जी मंडी से पकड़ा गया था, लेकिन मेडिकल टेस्ट के बाद उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कहा कि जब वह अपने गांव पहुंचा तो अफवाह फैल गई कि अली की कोरोना वायरस फैलाने की योजना है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार को उसे खेतों में ले जाकर पीटा गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

बता दें कि, दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, मंगलवार की स्थिति के अनुसार राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 669 हो गई, जिसमें एक दिन में 93 नए मामले सामने आए हैं। दिल्ली में अब तक कुल 9 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। दिल्ली के कुल मामलों में से 426 मामले मरकज से जुड़े हैं।

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email