राष्ट्रीय

दुल्हन का अपहरण कर दो दिन तक किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन का अपहरण कर दो दिन तक किया गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

एजेंसी 

हापुड़ : थाना हाफिजपुर इलाके के एक गांव में 17 जनवरी को ससुराल पहुंची दुल्हन सुहागरात को संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हो गई। दो दिन बाद रविवार सुबह दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बदहवास हालात में मिली। दुल्हन ने बताया कि दो नकाबपोश युवकों ने उसका अपहरण करके दो दिन तक उससे गैंगरेप किया, फिर बाइक पर बैठाकर छोड़ गए।

पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। दुल्हन के अपहरण के बाद गैंगरेप की घटना से हड़कंप मचा है। थाना देहात के एक गांव में के मजदूर परिवार की बेटी की शादी 17 जनवरी को थाना हाफिजपुर इलाके के एक गांव में हुई थी। ससुराल पहुंची दुल्हन को ससुराल वालों ने रात में पड़ोस के एक घर में सोने के लिए भेजा था। सुबह 9 बजे ससुरालियों ने दुल्हन के घर वालों को सूचना दी कि उनकी बेटी रात में गायब हो गई।

परिवार के लोगों ने शनिवार (18 जनवरी) को थाना हाफिजपुर पहुंचकर हंगामा शुरू किया तो पुलिस ने तहरीर लेकर गुमशुदगी में मामला दर्ज कर ली। रविवार (19 जनवरी) सुबह 8 बजे आरोपी दुल्हन को थाना देहात क्षेत्र में हाईवे के ततारपुर मोड़ पर बैंक के सामने छोड़ कर फरार हो गए। दुल्हन ने मायके पहुंचकर पूरी घटना बताई।

दुस्साहस
* 17 जनवरी को ससुराल पहुंची दुल्हन हो गई थी गायब।
* दो नकाबपोश युवकों ने दुल्हन को अगवा किया, दो दिन बाद छोड़ा।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email