राष्ट्रीय

बीजेपी नेता का दावा, कहा- 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए फडणवीस ने मुख्यमंत्री का ड्रामा किया

बीजेपी नेता का दावा, कहा- 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए फडणवीस ने मुख्यमंत्री का ड्रामा किया

एजेंसी 

महाराष्ट्र : पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र की उठापटक ने पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है। राज्य महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की सरकार के सत्ता में ​काबिज होने के बाद भी राजनीतिक घमासान कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। अब भारतीय जनता पार्टी सांसद अनंत हेगड़े ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लेकर बड़ा खुलासा कर नए​ विवाद को पैदा कर दिया है।  

हेगड़े का दावा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी ने फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाकर ड्रामा किया। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारा आदमी 80 घंटे के लिए CM बना फिर फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने यह ड्रामा क्यों किया? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं है और फिर भी वह CM बने। यह सवाल हर कोई पूछ रहा है।

भाजपा सांसद ने कहा कि एक CM की केंद्र से लगभग 40,000 करोड़ तक पहुंच है। उन्हें पता था कि अगर कांग्रेस-NCP-शिवसेना सरकार सत्ता में आई तो वह विकास के लिए धन का दुरुपयोग करेगी इसलिए यह तय किया गया कि एक ड्रामा होना चाहिए। फडणवीस CM बने और 15 घंटे में उन्होंने 40,000 करोड़ वापस केंद्र को पहुंचाए। 

हेगड़े ने बताया कि ये पूरा पैसा केंद्र सरकार का है और इसका इस्तेमाल विकास के लिए नहीं हो पाता। भाजपा ने बहुत पहले ही योजना बना ली थी। इसलिए यह तय किया गया कि एक नाटक होना चाहिए और इसी के तहत फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली। सीएम बनने के 15 घंटे के अंदर ही फडणवीस ने सारे पैसे सुरक्षित कर लिए। पूरा पैसा केंद्र सरकार को लौटा दिया गया। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email