राष्ट्रीय

बिहार: भागलपुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया, दो आरोपी गिरफ्तार

बिहार: भागलपुर में नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया, दो आरोपी गिरफ्तार

एजेंसी 

बिहार : भागलपुर में बबरगंज थाना क्षेत्र के बाजार समिति (बागबाड़ी) में 15 साल की नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी है। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला थाने में घटना की रिपोर्ट दर्ज की गई है। पीड़िता का मेडिकल जांच के बाद शुक्रवार को पॉक्सो कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया। सिटी एसपी एसके सरोज मामले की स्वयं जांच कर रहे हैं।
 
बबरगंज थाना क्षेत्र के एक इलाके की नाबालिग लड़की गुरुवार रात आठ बजे घर से दूध लाने के लिए निकली थी। पीड़िता के मुताबिक रास्ते में दोस्त मो. फैजान से मुलाकात हुई। उसने कुछ बात करने की बात कहकर बाजार समिति ले आया। वहीं तीन लड़का महेशपुर मोहल्ले के सोनिया गोस्वामी, शकरुल्लाचक के अरविंद चौधरी और लोदीपुर थाने माछीपुर गांव के प्रवीण यादव ने पकड़ लिया। उसके बाद जंगल की ओर लेकर चला गया। वहां पर पहले फैजान को दुष्कर्म करने के लिए कहा। फैजान ने दुष्कर्म किया। उसके बाद तीनों ने बारी-बारी से गलत किया। घटना के समय वह हल्ला कर रही थी लेकिन सुनसान स्थान रहने के कारण कोई बचाने नहीं आया। एक आरोपी फैजान को पकड़कर रखा था। इस दौरान जोर से प्यास लगी थी। दूसरे आरोपी को पानी लाने के लिए कहा गया। इसी दौरान मौका पाकर नाबालिग भागकर बबरगंज थाना पहुंच गई।

नाबालिग की आपबीती सुनकर थाना प्रभारी पवन कुमार पीड़िता के साथ बाजार समिति घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही आरोपी भागने लगे। थानेदार ने मो. फैजान और प्रवीण यादव को पकड़ लिया। जबकि दो आरोपी भागने में सफल हो गए।

सिटी एसपी और सिटी डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर की जांच
थानेदार ने घटना कि सूचना पर सिटी एसपी एसके सरोज और सिटी डीएसपी राजवंश सिंह को दी। दोनों अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। घटना की जांच के बाद पीड़िता को जांच के लिए रात में ही सदर अस्पताल भेजा गया। शुक्रवार सुबह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जांच कराई गई। सिटी एसपी के निर्देश पर घटना की महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। दोपहर बाद पीड़िता को 164 के बयान के लिए पाक्सो कोर्ट ले जाया गया। महिला थानेदार रीता कुमारी ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल जांच के बाद कपड़े को जब्त कर लिया गया। कपड़े की एफएसएल से जांच कराई जाएगी।  

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email