राष्ट्रीय

राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों ने गन पॉइंट पर बैंक से 19 लाख रुपए लूटकर हुई फरार

राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों ने गन पॉइंट पर बैंक से 19 लाख रुपए लूटकर हुई फरार

एजेंसी 

राजस्थान : राजस्थान के उदयपुर में बदमाशों ने गन पॉइंट पर बैंक से 19 लाख रुपए की लूट कर फरार हो गए। बता दें कि यह लूट माद्री इंडस्ट्रियल एरिया ब्रांच के पंजाब नेश्नल बैंक में सोमवार (16 सितंबर) को हई है। हालांकि बदमाशों का चेहरा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस बीच शहर के सभी चेक पॉइंट को सतर्क कर दिया गया है। बता दें कि बदमाशों ने बैंक को लूटने का समय दोपहर डेढ़ बजे का रखा था ताकि बैंक खाली मिले और दिन का पूरा कैश भी उन्हें मिल जाए।

ऐसे दिया लूट को अंजामः ब्रांच में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह देखा गया है कि वारदात को अंजाम देने के लिए मौके पर पांच लोग पहुंचे थे। उन लोगों ने ब्रांच में मौजूद सभी लोगों को बंधक बनाया लिया था। इसके बाद लुटेरों ने बैंक से 19 लाख रुपए की लूट कर वहां फरार हो गए।

पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लगीः मामले में पुलिस को यह भी शक है कि वे लोग बैंक में घुसने से पहले इमरजेंसी अलार्म के तार को काट दिए होंगे। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। इसके लिए वह जगह जगह रेड भी मार रही है।

पुलिस एसपी का बयानः इस लूट पर बयान देते हुए एसपी कैलाश बिश्नोई ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। उन्हें पकड़ने के लिए जगह जगह नाका बंदी भी किया गया है।

पहले भी हुए हैं ऐसे वारदातः बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक और मामला सामने आया था जहां एक व्यक्ति ने दिन दहाड़े एक ज्वेलरी दुकान को लूट लिया था। हालांकि पुलिस ने उसे बाद में पकड़ लिया था। इसी तरह का मामला राज्सथान के सिकर में भी सामने आया था जहां इसी महीने में तीन हथियार लैस बदमाशों ने बैंक से 1.13 लाख रुपए की लूट की थी। वहीं उत्तर प्रदेश के बागपत के सिंडिकेट बैंक में भी इसी महीने में 15 लाख रुपए की लूट की गई थी।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email