राष्ट्रीय

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से कहा- सभी सीटों पर लड़ने के लिए तैयार रहें

महाराष्ट्र : उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं से कहा- सभी सीटों पर लड़ने के लिए तैयार रहें

मुंबई: महाराष्ट्र में किसी भी समय विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो जाएगी लेकिन बीजेपी-शिवसेना गठबंधन में सीट बंटवारे का पेंच अब भी फंसा है. हालांकि दोनों ही पार्टियों के प्रमुख लगातार गठबंधन बरकरार रहने का दावा जरुर कर रहे हैं. लेकिन बंद कमरे में होनेवाली बैठकों में दोनों ही पार्टी के नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं को अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी करने के निर्देश भी दे रहे हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को हुई बैठक में कहा कि विधानसभा की सभी 288 सीटों पर तैयारी रखें.

रविवार को मातोश्री में हुई पार्टी नेताओं की बैठक में उद्धव ठाकरे ने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर चर्चा चल रही है. लेकिन शिवसेना को कम सीटें देनी की बात की जा रही है. उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से हमारी 50-50 फ़ॉर्मूले की बात हुई थी. मुझे आशा है कि दिया हुआ वचन बीजेपी पूरा करेगी. लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मुझे नहीं तो स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे को शब्द दिया था.''

उन्होंने कहा, ''गठबंधन हो इस दिशा में हम काम कर रहे हैं लेकिन अगर गठबंधन टूटा तो आप सभी को 288 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना होगा.'' उद्धव ठाकरे के इस बयान से साफ पता चलता है कि गठबंधन में फिलहाल सबकुछ ठीक नहीं है. पिछले विधानसभा चुनाव की तरह ही इस बार भी अंत में गठबंधन टूट सकता है. पिछली बार दोनों पार्टी अलग-अलग होकर चुनाव लड़ी थी.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email