राष्ट्रीय

मुंबई: बकाया तंख्वाह देने के बहाने व्यापारी ने अपने महिला कर्मचारी से किया रेप, गिरफ्तार

मुंबई: बकाया तंख्वाह देने के बहाने व्यापारी ने अपने महिला कर्मचारी से किया रेप, गिरफ्तार

एजेंसी 

मुंबई : मुंबई में नागपाड़ा पुलिस ने बीते 5 सितंबर को गोरेगांव में 27 साल के एक व्यापारी को गिरफ्तार किया। आरोप है कि व्यापारी ने अपने यहां काम करने वाली पूर्व कर्मचारी को उसकी बकाया तंख्वाह देने के बहाने बुला कर उसके साथ बलात्कार किया। इतना ही नहीं बल्कि बलात्कार के बाद उसने उसे कोठे पर ले जाकर वैश्यावृति की दलदल में धकेलने का प्रयास भी किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी गोरेगांव पश्चिम में केटरिंग का काम करता है। पीड़ित महिला उसके यहां काम करती थी और हाल ही में उसने काम छोड़ दिया था। महिला ने अपना बकाया पैसा मांगा तो आरोपी उसे चुकाने को राजी हो गया। उसने इसके लिए महिला को 2 सितंबर को अंधेरी मेट्रो स्टेशन पर आने को कहा। महिला जब वहां पहुंची तो उसने उसे अपनी बाइक पर बैठकर बीच पर चलने को कहा।

नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि- इसके बाद आरोपी ने महिला को शराब पिलाई। इसके बाद जब महिला नशे की हालत में आ गई तो वह देर रात डेढ़ बजे उसे नागपाड़ा स्थित अपने रूम पर ले गया जहां उसने उसके साथ रेप किया। अगली सुबह जब महिला उठी तो उसने खुद को कमाथीपुरा के एक कोठे पर पाया जहां से वह किसी तरह निकल भागी। इसके बाद वह नागपाड़ा पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।  महिला को मेडिकल चेकअप के लिए जेजे अस्पताल भेजा गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि कमाथीपुरा के जिस कमरे में महिला ने खुद को सुबह पाया था उस कोठे को चलाने वाली 45 साल की महिला को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पीड़िता का शहर में कोई रिश्तेदार न होने की स्थिति में उसे फिलहाल कांदीवली के एक शेल्टर होम में छोड़ दिया गया है। 
 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email