राष्ट्रीय

सेक्स रैकेट की छापा मारने गए दरोगा पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

सेक्स रैकेट की छापा मारने गए दरोगा पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

एजेंसी 

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश पुलिस महिलाओं के सुरक्षा के लाख दावे करती हो, मगर अबकी बार खुद पुलिस पर ही महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. ताजा मामला बुलंदशहर के थाना पहासू कस्बे का है, जहां देर रात दबिश के लिए गए दरोगा ने अकेला देख महिला को देखकर उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. महिला के विरोध के बाद दरोगा जी घर से चले गए उसके बाद महिला ने आपबीती अपने परिवार को बताई और महिला पुलिस दरोगा खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है.

बुलंदशहर के थाना पहासू कस्बे में रात डायल 100 पुलिस को सूचना मिली थी कि मोहल्ले में देह व्यापार चल रहा है. उसी की सूचना पर दारोगा और सिपाही दबिश देने पहुंच गए. दबिश के दौरान घर में अकेली महिला को देख उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. आरोप है कि रात को 12:00 बजे अकेले दारोगा जी बिना महिला पुलिस लेकर दबिश देने गए थे उधर महिला ने उसका विरोध किया तो दरोगा जी वहां से खिसक लिए. 

बताया जा रहा है के दारोगा जी ने शराब भी पी रखी थी. फिलहाल, पीड़ित ने दरोगा खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. उधर, इस मामले को एसएसपी बुलंदशहर ने गंभीरता देखते हुए तत्काल जांच सीओ को सौंप दी है और एसएसपी ने बताया है कि दबिश के लिए चौकी इंचार्ज सतपाल सिंह गए थे, मगर वहां खींचातानी तो हुई थी, छेड़छाड़ की घटना नहीं हुई है. 

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार ने कहा, "दारोगा दबिश के दौरान महिला पुलिस लेकर नहीं गए थे. इसी की लापरवाही के चलते उन को लाइन हाजिर कर दिया गया है. सीओ शिकारपुर इसकी जांच कर रहे हैं जांच में जो भी होगा कार्रवाई की जाएगी."

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email