राष्ट्रीय

कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या मामले में एक महिला सहित दो गिरफ्तार

कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या मामले में एक महिला सहित दो गिरफ्तार

एजेंसी 

हरियाणा : हरियाणा के फरीदाबाद में कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शुक्रवार शाम एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी अभी भी गिरफ्त के बाहर है जिसकी तलाश में पुलिस कई जगह छापेमारी की कार्रवाई भी कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ जारी है और शनिवार दोपहर में दोनों को ही कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगी जाएगी. पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है, सूत्रों के अनुसार दोनों की गिरफ्तारी के बाद मुख्य आरोपी और हत्या के कारणों का पता चल सकेगा.

क्या है मामला

फरीदाबाद में गुरुवार सुबह दो अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाशों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया उस समय विकास एक्सरसाइज करने के लिए जिम पहुंचे थे और अपनी गाड़ी से निकलने वाले थे. इस दौरान अचानक दो हमलावर आए और विकास पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. विकास को 10 गोलियां लगीं. वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विकास को स्‍थानीय लोगों की मदद से पास ही स्थित सर्वोदय अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

एक मिनट से भी कम समय में वारदात

42 वर्षीय विकास चौधरी सुबह 9.02 बजे फॉर्च्यूनर से जिम की पार्किंग में पहुंचे थे. उन्होंने गाड़ी खड़ी ही की थी कि सफेद रंग की एसएक्स-4 कार आकर रुकी. दो युवक नीचे उतरे और विकास की गाड़ी को दोनों ओर से घेरकर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. एक हमलावर ने चालक साइड से, जबकि दूसरे ने सामने से गोलियां चलाईं. इस बीच हमलावरों का एक साथी कार स्टार्ट कर थोड़ी दूरी पर खड़ा रहा. एक मिनट से भी कम समय में वारदात को अंजाम देकर सभी हमलावर कार से फरार हो गए थे.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email