राष्ट्रीय

ओडिशा के अस्पताल में बनाया TikTok वीडियो, नर्सों पर लगे लापरवाही का आरोप

ओडिशा के अस्पताल में बनाया TikTok वीडियो, नर्सों पर लगे लापरवाही का आरोप

एजेंसी 

ओडिशा : ओडिशा के मलकानगिरी जिले में मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी (सीडीएमओ) ने अस्पताल की कुछ नर्सों को चिकित्सा में लापरवाही बरतने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरअसल इन नर्सों ने जिला मुख्यालय अस्पताल के विशेष नवजात देखभाल इकाई (एसएनसीयू) में एक टिकटॉक वीडियो बनाया है। 

जब सोशल मीडिया पर नर्सों का टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ तो सीडीएमओ अजीत कुमार मोहंती ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया। इस वीडियो में दिख रहा है कि नर्सें अपनी यूनिफॉर्म में एसएनसीयू  में गा रही हैं और नाच रही हैं। वीडियो में अस्पताल का पलंग और मरीज भी नजर आ रहे हैं। यहां तक कि एक बच्चा भी इसमें नजर आ रहा है। बता दें टिकटॉक एक आईओएस और एंड्रॉयड मीडिया एप है, जिसपर छोटे म्यूजिक वीडियो बनाकर शेयर किए जाते हैं।

गंभीर रूप से बीमार नवजात बच्चों के इलाज के लिए अस्पताल में एसएनसीयू की स्थापना की गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मलकानगिरी जिले में शिशु मृत्यु की उच्च दर दर्ज की गई थी। अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी और अस्पताल के ऑफिसर इंचार्ज तपन कुमार डिंदा ने कहा है कि इस मामले में जांच की जाएगा और जरूरी कार्रवाई के लिए जांच रिपोर्ट प्रस्तुत भी की जाएगी।

तपन कुमार ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और जरूरी जांच रिपोर्ट सीडीएमओ को सौंपी जाएगी। वहीं सीडीएमओ ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। हालांकि किसी भी आरोपी नर्स की ओर से अभी तक कुछ नहीं कहा गया है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email