राष्ट्रीय

नोएडा के फार्म हाउस में 3 सेक्स वर्करों के साथ गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के फार्म हाउस में 3 सेक्स वर्करों के साथ गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

एजेंसी 

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा क्षेत्र के छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ नौ लोगों ने कथित रूप से बुधवार की रात सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले के दो आरोपी अब भी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि फार्म हाउस को सील कर दिया गया है.

नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि दिल्ली की रहने वाली एक यौनकर्मी महिला ने थाना एक्सप्रेसवे में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में उसने कहा, ‘‘वह अपनी सहेली के साथ बीती रात को 11:30 बजे के करीब लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन के पास ग्राहकों की तलाश में खड़ी थी. तभी एक सफेद रंग की कार वहां पर आकर रुकी. उस कार में 2 लोग सवार थे. उन लोगों ने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपए की दर से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया. पुलिस ने बताया कि महिला के अनुसार दोनों उन्हें नोएडा के सेक्टर 18 के लिए कहकर दिल्ली से नोएडा लाए, लेकिन नोएडा में ये लोग थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस पर उन्हें ले गए.

एसएसपी ने बताया कि फार्म हाउस पर तीन की बजाय 9 लोग मिले और जब महिलाओं ने इतने लोगों को देखकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया, तो इन लोगों ने उनके साथ मारपीट करके बारी-बारी से उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, घटना के दो अन्य आरोपी मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं.

उन्होंने बताया कि जिस फार्म हाउस पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है. उन्होंने बताया कि उस फार्म हाउस को धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील कर दिया गया है. अधिकारी ने बताया कि जहां पर सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है उसी के पास कुछ दिन पूर्व एक रेव पार्टी चल रही थी, जिस पर छापा मारकर पुलिस ने 150 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तार किया था.

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email