राष्ट्रीय

CM योगी को गाली देने के मामले में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ FIR दर्ज

CM योगी को गाली देने के मामले में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ FIR दर्ज

एजेंसी 

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर और रैपर हार्ड कौर एक बार फिर से विवादों में हैं। हार्ज कौर ने हाल ही में सीएम योगी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख (RSS) मोहन भागवत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद से हार्ड कौर ट्रोल हो गई और सोशल मीडिया पर लोग उन्हें गालियां निकाल रहे हैं। अब हार्ड कौर की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। हार्ड कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अब इस मामले में वाराणसी कैन्ट थाने में पुलिस ने हार्ड कौर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने थाना कैन्ट में पुलिस को इस मामले में तहरीर दी। तहरीर के मुताबिक इस पोस्ट से आम जनमानस की भावना को ठेस लगी है। शशांक की तहरीर पर कैन्ट पुलिस ने धारा 153 A 124 A 500,505 व 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

ये है पूरा मामला
हार्ड कौर ने मोहन भागवत को न सिर्फ जातिवादी कहा बल्कि देश में हुई बड़ी आतंकी घटनाओं के लिए भी उन्हें और उनके संघटन आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया था। फिर चाहे वो 26-11 का मुंबई हमला हो या पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर अटैक। हार्ड कौर पहले भी अलग-अलग सेलेब्रिटीज, राजनेताओं को लेकर ऐसी पोस्ट लिख चुकी हैं लेकिन इस बार योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर उनकी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें भरपूर लताड़ मिल रही है। उन्होंने न सिर्फ अपनी पोस्ट में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है बल्कि जिन लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं उनके जवाब में भी हार्ड कौर ने गालियां लिखी हैं। जहां अधिकतर लोगों ने हार्ड कौर को कोसा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनके इस स्टैंड की तारीफ की है।

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email