राष्ट्रीय

ABP न्यूज़ के रिपोर्टिंग टीम पर गोलियां बरसाने वाले हमलावर गिरफ्तार

ABP न्यूज़ के रिपोर्टिंग टीम पर गोलियां बरसाने वाले हमलावर गिरफ्तार

एजेंसी 

नई दिल्‍ली : दक्षिणी दिल्ली में बारापुल्ला फ्लाईओवर के पास कुछ दिनों पहले देर रात दो बाइक सवार हमलावरों ने एक मीडिया चैनल के दो पत्रकारों पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने अब इस मामले में अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पत्रकारों ने दोनों हमलावरों की पहचान कर ली है। आपको बता दें कि बीते 9 जून को एबीपी न्‍यूज के पत्रकार और कैमरामैन करोल बाग में एक मर्डर की रिपोर्टिंग कर नोएडा स्थित कार्यालय जा रहे थे। उसी समय मोटरसइकिल से आए हमलावरों ने उनपर फायरिंग कर दी थी। 

बदमाशों ने रिपोर्टिंग टीम पर 3 गोलियां चलाई थीं और इसके बाद लगभग एक किलोमीटर तक गाड़ी का पीछा किया था। साउथ दिल्ली के एडीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि 2 बाइक पर सवार बदमाशों ने बारापुल्‍ला फ्लाईओवर पर 2 पत्रकारों की गाड़ी पर फायरिंग की थी। गोली गाड़ी पर लगी जबकि पत्रकार इससे बचने में कामयाब हो गए। घटना के शिकार रिपोर्टर ने केस दर्ज करवाते समय पुलिस के लापरवाही का भी आरोप लगाया था। 

रिपोर्टर ने कहा कि जैसे-तैसे रिपोर्टिंग की टीम वहां से भाग कर आईएनए मेट्रो स्टेशन पहुंची थी। मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 के सामने सड़क पर लगे बेरिकेड्स पर पहुंचने के साथ ही उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी लेकिन पुलिस वालों ने मदद करने की बजाय बैरिकेडिंग हटा कर वहां से जाना बेहतर समझा। 

CCTV फुटेज देखने के बाद हुई गिरफ्तारी

दक्षिण जिले की पुलिस ने हमलावरों के सीसीटीवी फुटेज आने के बाद दबिश देकर गिरफ्तारी की। पुलिस ने बताया कि पत्रकारों पर हमले से पहले वो लूट की एक घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे। पुलिस ने शुक्रवार दोपहर छापेमारी करने के बाद उनके घरों की पहचान की और उन्हें हिरासत में ले लिया। पुलिस ने कहा कि पत्रकारों और चालक को बुलाया गया और उन्होंने हमलावरों की पहचान की। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email