राष्ट्रीय

JDU प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया पद से इस्तीफा

JDU प्रवक्ता अजय आलोक ने दिया पद से इस्तीफा

एजेंसी 

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड के तेजतर्रार नेता और पार्टी के प्रवक्ता अजय आलोक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। अजय आलोक ने ट्वीट कर अपने फैसले की जानकारी दी। अजय आलोक का ये इस्तीफा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला करने के बाद आया है। अजय आलोक के इस इस्तीफे को अमित शाह पर हमले से जोड़कर देखा जा रहा है। 

अजय आलोक ने पार्टी के प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा ट्विटर पर अजय आलोक ने लिखा, 'मुझे लगता है कि मैं अच्छा काम नहीं कर रहा हूं, मेरी और पार्टी की विचारधारा निश्चित तौर पर मेल नहीं खा रही है। पार्टी और अध्यक्ष का आभार जिन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया। मैं नीतीश कुमार के लिए शर्मिंदगी का कारण नहीं बनना चाहता हूं।' दरअसल, बुधवार को अजय आलोक ने बंगाल के अंदर सीमा पर बीएसएफ की मदद से बांग्लादेशी घुसपैठियों की धड़ल्ले से एंट्री का आरोप लगाया था। 

बंगाल में घुसपैठ को लेकर उठाए थे सवाल, अमित शाह पर साधा था निशाना प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा था कि बीएसएफ की मदद से बांग्लादेशी घुसपैठिए देश के अंदर आते है। बॉर्डर पर बीएसएफ अधिकारी 5 हजार रुपए में घुसपैठियों को सरहद पार कराते हैं। इसके लिए बीएसएफ जिम्मेदार है इसलिए भाजपा बार-बार इस मुद्दे पर बनर्जी को कटघरे में खड़ा करना बंद करे। अजय आलोक ने कहा था कि उन अधिकारियों की संपत्ति की जांच होनी चाहिए जो बांग्लादेश और म्यांमार के बॉर्डर पर 10 साल से ज्यादा समय से तैनात हैं। 

अजय आलोक के इस्तीफे को शाह पर हमले से जोड़कर देखा जा रहा अमित शाह को टैग करते हुए अजय आलोक ने लिखा था कि सिर्फ ममता बनर्जी को कोसने से काम नहीं चलेगा, अपने तन्त्र को कसने की ज़रूरत हैं खासकर तब जब अमित शाह गृह मंत्री हैं। अजय आलोक ने लिखा था कि इस घुसपैठ पर रोक अति आवश्यक है, ये अब नहीं होगा तो कब होगा? माना जा रहा है कि अजय आलोक के इस बयान के बाद बीजेपी और जदयू के बीच खटास आई थी। इस्तीफा देने के बाद अजय आलोक के राजनीतिक भविष्य को लेकर भी अटकलें तेज हो गई हैं। 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email