राष्ट्रीय

सोनिया गांधी का भाजपा पर हमला, कहा- सत्ता के लिए लांघी गईं सारी मर्यादाएं

सोनिया गांधी का भाजपा पर हमला, कहा- सत्ता के लिए लांघी गईं सारी मर्यादाएं

एजेंसी 

नई दिल्ली : यूपीए की चेयरपर्सन और पांच बार की सांसद सोनिया गांधी लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार रायबरेली पहुंची थीं। रायबरेली से जीत दर्ज करने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंची सोनिया गांधी ने यहां के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। सोनिया गांधी ने कहा कि सत्तासीन दल ने सत्ता में बने रहने और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर बनाए रखने के लिए सारी मर्यादाएं लांघ दी। 

सारी मर्यादाएं लांघी गईं सत्ता के लिए- सोनिया गांधी सोनिया गांधी ने कहा, 'भारत का इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता कि सत्ता पर कब्जा रखने के लिए सभी मर्यादाएं भुला दी जाएं, हमारे देश की चुनाव प्रक्रिया को लेकर पिछले कुछ सालों से तरह-तरह के संदेह सामने आ रहे हैं। एक मुहावरा है जो कहता है बिना आग के धुंआ नहीं उठता।' 

रायबरेली में सोनिया गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना रायबरेली में जनता का आभार जताने पहुंची सोनिया गांधी ने कहा कि चुनाव में मतदाताओं को लुभाने की हर तरह की तरकीबें अपनाई गईं। देश में सभी जानते हैं जो चुनाव में हुआ वह नैतिक था या अनैतिक। सोनिया गांधी ने कहा, 'इन सबके बावजूद आपने मुझे सांसद चुना। इसलिए मैं आपका दिल से धन्यवाद करती हूं।' इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी सोनिया गांधी के साथ मौजूद थीं। 

प्रियंका गांधी ने निकाली अपनी भड़ास प्रियंका ने कहा कि लगातार पांचवी बार सोनिया गांधी की जीत का श्रेय यहां के मतदाताओं को जाता है। यूपी में कांग्रेस पार्टी की हार पर प्रियंका गांधी ने कहा कि इस हार के लिए पार्टी के कार्यकर्ता जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि मैं बोलना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे यह कहना पड़ रहा है कि सोनिया गांधी की रायबरेली में जीत की वजह पार्टी के कार्यकर्ता नहीं बल्कि रायबरेली के मतदाता हैं। मतदाताओं की मेहनत की वजह से ही सोनिया गांधी को यहा जीत मिली है। रायबरेली में जीत के लिए प्रियंका गांधी ने यहां के मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया। 

 

More Photo

    Record Not Found!


More Video

    Record Not Found!


Related Post

Leave a Comments

Name

Contact No.

Email